बिहार: विधायकों के नाच वाले वायरल वीडियो को लेकर विधानसभा अध्यक्ष गंभीर, होगी जांच
Advertisement

बिहार: विधायकों के नाच वाले वायरल वीडियो को लेकर विधानसभा अध्यक्ष गंभीर, होगी जांच

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने इस घटना को गंभीरता से लिया है. उन्होंने सोमवार कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी. 

विधायको के वायरल वीडियो की जांच की जाएगी.

पटनाः सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें बिहार के चार विधायकों को कथित तौर पर मणिपुर में नृत्य करते देखा जा रहा है. विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने इस मामले और वीडियो की जांच कराने की बात कही है.

बिहार के चार विधायक मई के अंत में 'स्टडी टूर' पर मणिपुर गए थे. सोमवार को सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राज्य के चार विधायक मणिपुर के शहर मोरेह में कथित तौर पर महिलाओं के साथ नृत्य करते और पेय पदार्थ पिलाते देखे जा रहे हैं. 

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने इस घटना को गंभीरता से लिया है. उन्होंने सोमवार कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी. उन्होंने बताया कि विधानसभा की आंतरिक संसाधन कमेटी की ओर से चार विधायक और कुछ कर्मी यहां से 27 मई को स्टडी टूर पर मणिपुर गए थे. 

उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से जो खबरें आ रही हैं, वे विधानसभा के सदस्यों की मर्यादा से जुड़ा मामला है. 

चौधरी ने कहा कि पहली नजर में वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं, वे विधायक नहीं हैं, लेकिन जांच रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा की आंतिरक संसाधन की कमेटी के सभापति यदुवंश प्रसाद यादव की अध्यक्षता में चार विधायकों की टीम 27 मई को मणिपुर रवाना हुई थी. इस दल में राजद के विधायक शिवचंद्र राम, भाजपा के सचींद्र प्रसाद और जद (यू) के राजकुमार राय भी शामिल थे. यह टीम तीन जून को लौट आई है. 

विधायक शिवचंद्र राम और यदुवंश प्रसाद यादव वीडियो को ही गलत बता रहे हैं. दोनों विधायकों का कहना है कि यह किसी की साजिश है. राम ने कहा कि वायरल वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है.