close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय से किडनैप व्यवसायी लखीसराय से बरामद, चार गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय जिले से एक फल व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया था. उसे लक्खीसराय से बरामद किया गया.

बेगूसराय से किडनैप व्यवसायी लखीसराय से बरामद, चार गिरफ्तार
बेगूसराय से अपहरित व्यवसायी को पुलिस ने बरामद किया.

बेगूसरायः  बिहार के बेगूसराय जिले से एक फल व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया था. शुक्रवार 13 जुलाई को फल व्यवसायी को हथियारबंद स्कार्पियो सवार आधा दर्जन अपराधियों ने अपहरण कर लिया था. अपहरण के बाद अपहरणकर्ताओं ने व्यवसायी के परिजनों को मोबाइल पर फोन कर 9 लाख रुपए फिरौती की मांग की थी. लेकिन पुलिस ने अपहरणकर्ता को धर-दबोचा है.

घटना की सूचना मिलते ही एसपी आदित्य कुमार ने एएसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाई. टीम ने कार्रवाई करते हुए लखीसराय जिले से व्यवसायी को बरामद किया. पुलिस ने मौके से चार अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया. अपहरणकर्ताओं के पास से एक देसी पिस्तौल, 4 कारतूस और 6 मोबाइल और फिरौती के लिए दिए गए ढाई लाख रुपये बरामद हुई है.

दरअसल मटिहानी थाना क्षेत्र के गोदरगामा निवासी मोहम्मद हारुन को अपराधियों ने 13 जुलाई को अपहरण कर लिया था. अपहरणकर्ताओं के द्वारा लगातार फिरौती के रूप में 9 लाख रुपये की मांग की जा रही थी. परिजनों ने अपहरणकर्ताओं को ढाई लाख रुपए देने के लिए बेगूसराय से लखीसराय तक गए. इस दौरान एएसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस लखीसराय में घेराबंदी कर पैसा देते समय व्यवसायी को बरामद कर लिया. 

मौके से पुलिस ने चार अपहरणकर्ता गौतम कुमार, मोहम्मद अफरोज, मोहम्मद साबिर और मनीष कुमार को गिरफ्तार किया. इसके पास से पुलिस ने पिस्टल, कारतूस और मोबाइल भी बरामद किया. एसपी ने बताया कि व्यवसाय मोहम्मद हारुन के ग्रामीण मोहम्मद साबिर अपहरण का मास्टरमाइंड की भूमिका अदा की थी और व्यवसायी का अपहरण कराया था.