close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: रिश्तेदार के यहां जा रहे परिवार के साथ हादसा, 3 की मौत

बिहार के बेगूसराय जिला के बरौनी थानांतर्गत बथौली गांव के पास दूध के टैंकर और मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

बेगूसराय: रिश्तेदार के यहां जा रहे परिवार के साथ हादसा, 3 की मौत
हादसे में घायल बच्चों की हालत गंभीर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिला के बरौनी थानांतर्गत बथौली गांव के पास दूध के टैंकर और मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पुलिस चौकी प्रभारी सुनील कुमार सुमन ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 हुए इस हादसे में मरने वालों में मोटरसाइकिल चला रहे चालक राम उदय तांती (42), उनकी पत्नी सुनीता देवी 935) व भाभी रुपमनी देवी (38) शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं. उन्हें इलाज के लिए जिला सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

दौलत के मामले में अनिल अंबानी से भी आगे है बिहार का यह शख्स

सुमन ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार ये सभी लोग नया गांव थानांतर्गत मुहमदपुर गांव के निवासी हैं जो अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे तभी वे बथौली गांव के पास इस हादसे के शिकार हो गए.

उन्होंने बताया कि इस हादसे से आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने तीनों शवों के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 को करीब दो घंटे तक जाम किए रखा जो बाद में प्रशासन द्वारा आश्वासन मिलने पर समाप्त हुआ.

बिहार की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें