Bhagalpur: बेलगाम ट्रक ने ली महिला की जान, परिजनों ने मुआवजे के लिए किया चक्का जाम

ट्रकों की रफ्तार लगातार बेलगाम होती जा रही हैं. इसी कड़ी में एक ट्रक ने बरियारपुर की बाजार से पैदल अपने घर कृष्णानगर जा रही सिरोमणि देवी को पीछे से टक्कर मार दी. 

Bhagalpur: बेलगाम ट्रक ने ली महिला की जान, परिजनों ने मुआवजे के लिए किया चक्का जाम
बेलगाम ट्रक ने ली महिला की जान (प्रतीकात्मक फोटो)

Bhagalpur: ट्रकों की रफ्तार लगातार बेलगाम होती जा रही हैं. जिस वजह से सड़क पर आये दिन दुर्घटना हो रही है. इसी कड़ी में एक ट्रक ने बरियारपुर की बाजार से पैदल अपने घर कृष्णानगर जा रही सिरोमणि देवी को पीछे से टक्कर मार दी. जिस वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने ग्रामीणों ने बरियारपुर -खड़गपुर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया. वो प्रशासन से मुआवजे की मांग कर रहे थे. 

गौरतलब है कि खड़गपुर प्रखंड के कृष्णानगर निवासी विजय यादव की 55 वर्षीय पत्नी सिरोमणि देवी बरियारपुर की बाजार से पैदल अपने घर कृष्णानगर जा रही थी तभी खड़गपुर से आ रहे ट्रक ने कृष्णा मोड़ के पास उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़े: Corona को लेकर बिहार सरकार ने कसी कमर, NMCH बनेगा कोविड डेडिकेटेड अस्पताल

इस घटना के बाद सही ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया था, हालांकि नयारामनगर थाना पुलिस ने ट्रक सहित चालक को हिरासत में ले लिया हैं. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों व परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर बरियारपुर -खड़गपुर मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया. घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वहां भीड़ को समझाने की कोशिश की, जिसके बाद ही मुख्यमार्ग को खाली किया जा सका.

बता दें कि,  मृतक महिला मजदूरी का काम करती थी. पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करने शुरू कर दिया है. इस घटना के बाद से ही इलाके के लोगों में गुस्सा है.

(इनपुट: प्रशांत कुमार)