नालंदा में रवि किशन की फिल्म 'सनकी दरोगा' के प्रमोशन पर रोक, डीएम ने रद्द की अनुमति

प्रशासन ने पहले रवि किशन के आयोजन के लिए अनुमति दे दी थी. लेकिन बाद में ऐन मौके पर अनुमति को रद्द कर दिया गया.

नालंदा में रवि किशन की फिल्म 'सनकी दरोगा' के प्रमोशन पर रोक, डीएम ने रद्द की अनुमति
बिहार शरीफ में रवि किशन के कार्यक्रम पर डीएम ने लगाई रोक. (फाइल फोटो)

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले में भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन अपनी फिल्म 'सनकी दरोगा' के प्रमोशन के लिए कबड्डी मैच का आजोन किया था. लेकिन आखिरी मौके पर उन्होंने रद्द कर दिया. बताया जाता है कि उन्हें इस आयोजन पर रोक लगा दी गई है. डीएम ने उनके आयोजन की अनुमति को रद्द कर दिया.

हालांकि प्रशासन ने पहले रवि किशन के आयोजन के लिए अनुमति दे दी थी. लेकिन बाद में ऐन मौके पर अनुमति को रद्द कर दिया गया. कबड्डी का मैच श्रम कल्याण केंद्र मैदान, बिहार शरीफ में आयोजित होनेवाला था. लेकिन डीएम के द्वारा आयोजन की अनुमति को रद्द करने के बाद सभी लोग आश्चर्य में है.

वहीं, रवि किशन और उनकी फिल्म के स्टार कास्ट डीएम के अचानक इस फैसले से काफी नाराज हैं. उन्होंने कहा कि मैं डीएम के फैसले से काफी आहत हूं. रवि किशन को सूचना मिली कि उनके आयोजन को रद्द कर दिया गया है. वह फौरन डीएम से मिलने पहुंचे.

Bihar Bhojpuri Star Ravi Kishan program canceled by nalanada DM

रवि किशन ने कहा कि हमारा प्रोग्राम बिहार के अन्य स्थानों पर शांतिपूर्वक हो रहा है. मोतिहारी, गोपालगंज और मुजफ्फरपुर में भी कार्यक्रम किया जाएगा. मैं काफी आहत हूं कि अपने फैंस से मिलने की मुझे अनुमति नहीं दी गई. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि डीएम ने ऐसा क्यों किया. डीएम के फैसले के बाद फैंस में काफी नाराजगी है.

रवि किशन ने कहा कि हमलोग बलात्कार मुक्त भारत अभियान के लिए फिल्म 'सनकी दरोगा' लेकर आए हैं. और जागरुकता अभियान के तहत कबड्डी मैच का आयोजन किया गया था. पहले ही इसके लिए अनुमति दी भी गई थी. लेकिन आखिरी समय में डीएम ने आयोजन रद्द कर दिया. यह समझ से परे हैं.

बता दें कि रवि किशन मंगलवार को होने वाले कबड्डी मैच के लिए फिल्‍म की कास्‍ट अंजना सिंह, मनोज टाइगर और पप्‍पू यादव के साथ बिहारशरीफ पहुंचे थे. लेकिन प्रशासन के रोक लगाने के बाद रवि किशन को डीएम से मिलने नालंदा जाना पड़ा.