अल्पेश ठाकोर के गुंडे बिहारियों को पीट रहे और राहुल गांधी चुप हैं : नित्यानंद राय
Advertisement

अल्पेश ठाकोर के गुंडे बिहारियों को पीट रहे और राहुल गांधी चुप हैं : नित्यानंद राय

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हिंदुस्तान की एकता पर जो प्रहार हो रहा है उसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए.

गुजरात हमले को लेकर नित्यानंद राय ने राहुल गांधी को घेरा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना : बिहार बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने गुजरात में हो रहे बिहारियों पर हमले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला किया है. उन्होंने इसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का गुंडा बनकर अल्पेश ठाकोर बिहाररियों पर जुल्म कर रहे हैं और राहुल गांधी चुप हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हिंदुस्तान की एकता पर जो प्रहार हो रहा है उसके लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव को भी घेरा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव कांग्रेस से बात करें, नहीं तो बिहार की जनता माफ नहीं करेगी. अल्पेश ठाकोर के साथ सुर मिलाने वाले को बिहार की धरती पर सबक मिल जाएगा.

नित्यानंद राय ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव और राहुल गांधी में तो अल्पेश ठाकोर के खिलाफ कार्रवाई करे. वहीं, इसी मामले पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उत्तर भारत के लोगों को परेशान करने के पीछे कांग्रेस नेताओं का हाथ है. अल्पेश ठाकोर के बयान को पूरे देश ने सुना है. कांग्रेस-आरजेडी के नेता किसके साथ खड़े हैं बताएं? उन्होंने कहा कि गुजरात सरकार की ओर से कार्रवाई की जा रही है. अभी तक 450 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

fallback

ज्ञात हो कि बीते दिनों बिहार और यूपे के लोगों के साथ गुजरात में कुछ स्थानीय समुह के लोगों ने बुरा बर्ताव किया. इस कारण से हजारों की संख्या में लगो गुजरात से पलायन कर वापस अपने-अपने घर आ गए. मामले ने राजनीतिक रंग लिया और बिहार कांग्रेस के सहप्रभारी अल्पेश ठाकोर की संस्था का नाम सामने आया. सरकार ने कार्रवाई करते हुए कई लोगों को गिरफ्तार किया और लोगों से वापस आने की अपील की.