बागियों को मनाने सीवान पहुंचे बिहार BJP अध्यक्ष, NDA प्रत्याशी की जीत का किया दावा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल बुधवार को सीवान पहुंचे. शहर के निराला नगर स्थित बीजेपी कार्यालय में पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की. 

बागियों को मनाने सीवान पहुंचे बिहार BJP अध्यक्ष, NDA प्रत्याशी की जीत का किया दावा
संजय जायसवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक.

सीवान: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बिहार के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल बुधवार को सीवान पहुंचे. शहर के निराला नगर स्थित बीजेपी कार्यालय में पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में तमाम बड़े पदाधिकारी से लेकर प्रखण्ड स्तर के नेता मौजूद रहे. दरौंदा विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर सीवान पहुंचे संजय जायसवाल ने पार्टी के नेताओं को एनडीए प्रत्याशी को चुनाव जिताने के लिए कहा.

सीवान में दरौंदा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी को लेकर एनडीए में बगावत की खबर आ रही है. खासकर बीजेपी खेमें में यह बगावत तेज है. इसको लेकर प्रदेश स्तर के नेता लगातार सीवान पहुंचकर बागी नेताओं को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल सीवान पहुंचे थे.

बैठक के बाद उन्होंने कहा कि सब कुछ सही है. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि एनडीए के नेता एनडीए के प्रत्याशी को जिताने के लिए मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए एक है. कुछ मतभेद था. बैठक में सब ठीक कर लिया गया है. एनडीए बिहार में होने वाले उपचुनाव में सभी सीट जीतेगी.

गौरतलब है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के आप्त सचिव द्वारा प्रदेश अध्यक्ष के सीवान आगमन को लेकर जारी पत्र में प्रेसवार्ता का भी जिक्र था, लेकिन बाद में उसे चटाल दिया गया. बैठक के बाद बीजेपी पूर्व सांसद और किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव ने कहा कि हम एनडीए प्रत्याशी के खिलाफ हैं और खुलकर कर रहे है. निर्दलीय प्रत्याशी कर्णजीत सिंह और व्यास सिंह का समर्थन कर रहे हैं. व्यास सिंह सीवान बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष हैं और बागी होकर दरौंदा से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं.