बिहार: BJP MLC सुनील कुमार सिंह का पटना AIIMS में निधन, कोरोना से थे पीड़ित
Advertisement

बिहार: BJP MLC सुनील कुमार सिंह का पटना AIIMS में निधन, कोरोना से थे पीड़ित

 बिहार के बीजेपी विधान पार्षद सुनील सिंह का पटना के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. वो कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और एम्स में उनका इलाज चल रहा था. मंगलवार शाम अचानक हार्ट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई. 

एमएलसी सुनील कुमार सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया.

पटना: बिहार के बीजेपी विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह का पटना के एम्स अस्पताल में निधन हो गया. वो कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और एम्स में उनका इलाज चल रहा था. मंगलवार शाम अचानक हार्ट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई. एमएलसी सुनील कुमार सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया.

निधन की सूचना मिलते ही सीएम ने परिजनों को फोन कर ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि सामाजिक क्षेत्र में सुनील कुमार सिंह की गहरी रुचि थी. अपने काम की वजह से समाज के हर वर्ग में सम्मान प्राप्त किया. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को दुख सहने की क्षमता दें.

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुनील कुमार सिंह के निधन पर कहा कि उनकी मौत से बीजेपी परिवार और व्यक्तिगत तौर पर मैं मर्माहत हूं. सुशील मोदी ने दिवंगत आत्मा की शांति व शुभचिंतकों, समर्थकों व परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की. 

वहीं, नीतीश सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने भी सुनील कुमार सिंह के निधन पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि बिहार विधान परिषद के सदस्य सुनील कुमार सिंह का निधन राजनीतिक जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है. ईश्वर से प्रार्थना है दिवगंत आत्मा को शांति प्रदान कर शोक संतप्त परिवार को इस दुख की घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें.

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने भी ट्वीट कर सुनील कुमार सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा बिहार विधान परिषद के सदस्य, दरभंगा के लोकप्रिय नेता एवं समाजसेवी सुनील कुमार सिंह के पटना एम्स में इलाज के दौरान निधन की खबर सुन कर मर्माहत हूं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करें.