BJP में नहीं है कोई भ्रम की स्थिति, नेतृत्व पर अंतिम फैसला आलाकमान का: संजय जायसवाल

संजय जायसवाल के बयान का बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने समर्थन किया है.

BJP में नहीं है कोई भ्रम की स्थिति, नेतृत्व पर अंतिम फैसला आलाकमान का: संजय जायसवाल
संजय जायसवाल ने ताजा हालात पर दिया बयान.

पटना: बिहार भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नवनियुक्त अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में कोई भ्रम की स्थिति नहीं है. साथ ही नेताओं के बयान पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कई विचार आते हैं, लेकिन अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान और केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड का होता है.

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में एनडीए की तरफ से मुख्यमंत्री पद को लेकर बीजेपी नेताओं के द्वारा दिए जा रहे बयान पर कहा कि बीजेपी में कोई भ्रम की स्थिति नहीं है. किसी भी मामले में पार्टी का जो स्टैंड है वह पार्टी के प्रवक्ता कहते हैं. किसी भी बात पर सामूहिक चर्चा होती है. उसके बाद ही किसी तरह का फैसला होता है. संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी प्रवक्ताओं के बयान को बही आधिकारिक बयान मानती है.

संजय जायसवाल के बयान का बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि इन सभी विषयों पर चर्चा करने के लिए पार्लियामेंट बोर्ड है. पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. वही तय करेंगे कि किसके नेतृत्व में क्या काम किया जाएगा.

संजय जयसवाल का यह बयान बीजेपी नेता संजय पासवान और सीपी ठाकुर के उस बयान पर आया है जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को केंद्र की राजनीति करने की सलाह दी थी. साथ ही सुशील मोदी के द्वारा नीतीश कुमार को अगले विधानसभा चुनाव का कप्तान बताने पर संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी में इस तरह के विषयों पर निर्णय आलाकमान का होता है.