शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर BJP का पलटवार, 'जिस थाली में खा रहे हैं, उसी में छेद कर रहे हैं'

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल से गुरुवार को लगातार कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि पार्टी के एक छोटे कद के 'अलोकप्रिय' नेता ने मुझे अपने मेंटर यशवंत सिन्हा की तरह पार्टी छोड़ देनी सलाह दी है.

शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर BJP का पलटवार, 'जिस थाली में खा रहे हैं, उसी में छेद कर रहे हैं'
शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर BJP का पलटवार. (फाइल फोटो- PTI)

पटना : बीजेपी से बागी तेवर अपना चुके पटलिपुत्र से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट पर बिहार बीजेपी ने प्रतिक्रिया दी है. श्रम संसाधन मंत्री और बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि वह जिस थाली में खा रहे हैं, उसी में छेद कर रहे हैं. विजय कुमार यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि सन्यास की बेला में अनर्गल बयान दे रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा, जिससे पार्टी की फजीहत हो रही है. 

बीजेपी नेता ने कहा, 'बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की वजह से बिहार में बीजेपी सत्ता में है और शत्रुघ्न सिन्हा सिनेमा के जरिए राजनीति में आए. दुर्भाग्यपूर्ण है कि शत्रुघ्न सिन्हा भ्रष्टाचारी के गोद में बैठ गए और गलबहिया मिलाकर उनकी भाषा बोल रहे हैं. ऐसे लोग अपने उम्र का ध्यान रख कर सन्यास ले लें. बिहार को कलंकित न करें. यहां के लोगों को दिगभ्रमित न करें.' 

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी में अपने विरोधियों के खिलाफ जमकर हमला बोला है. सिन्हा ने एक के बाद एक लगातार ट्विट कर बगैर किसी नेता का नाम लिए लिखा, 'बिहार में बीजेपी की हार के लिए जिम्मेदार एक अलोकप्रिय नेता ने उन्हें पार्टी छोड़ने की सलाह दी है. सिन्हा ने उन्हें 'खामोश' कहा और आगामी चुनाव में सजा भुगतने की चेतावनी दी.'

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल से गुरुवार को लगातार कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि पार्टी के एक छोटे कद के 'अलोकप्रिय' नेता ने मुझे अपने मेंटर यशवंत सिन्हा की तरह पार्टी छोड़ देनी सलाह दी है. सिन्हा ने बीजेपी नेता का नाम लिये बिना लिखा कि लालू यादव और उनके परिवार के बारे में जहर उगलने वाले नेता को बीते चुनाव में बिहार में बीजेपी की हार का जिम्मेदार ठहराया और खुद को पार्टी का वफादार बताया.