बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति का आज दूसरा दिन, सीनियर नेताओं का होगा संबोधन
Advertisement

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति का आज दूसरा दिन, सीनियर नेताओं का होगा संबोधन

बैठक के दौरान बिहार बीजेपी के प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद संबोधित करेंगे.

बिहार बीजेपी कार्यसमिति का आखिरी दिन आज. (फाइल फोटो)

पटना : बोधगया में चल रहे बिहार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश कार्यसमिति का आज दूसरा और अंतिम दिन है. आज पार्टी के तमाम सीनियर नेता कार्यसमिति को संबोधित करेंगे. सुबह नौ बजे से बैठक शुरू होगी. कार्यसमिति की बैठक में कृषि मंत्री प्रेम कुमार कृषि प्रस्ताव रखेंगे. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी बैठक को संबोधित करेंगे.

बैठक के दौरान बिहार बीजेपी के प्रभारी और राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद संबोधित करेंगे. कार्यसमिति के बाद प्रदेश अध्यक्ष मीडिया के सामने कार्यसमिति की बात रखेंगे. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि कार्यसमिति में 'अजेय भारत, अटल भारत' का मंत्र दिया गया है.

प्रदेश बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बोले नित्यानंद राय - सबको साथ लेकर चल रहे पीएम मोदी

बीजेपी की बिहार प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक 11 और 12 सितंबर को बोधगया में आयोजित की जा रही है. बैठक में बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री प्रेम कुमार, सांसद आरके सिन्हा सहित प्रदेश कार्यसमिति के सभी सदस्य बैठक में मौजूद हैं.

fallback

बैठक में लोकसभा चुनाव 2019 पर रणनीति के साथ और आगे के कार्यक्रम पर भी चर्चा हो रही है. लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की योजना भी इस बैठक में बनाई गई है. साथ ही बैठक में कई राजनैतिक प्रस्ताव पेश किए जाएंगे बैठक के दौरान उनपर मुहर लगेगी. वहीं, पहले दिन बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कांग्रेस और आरजेडी पर जमकर साधा निशाना.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कांग्रेस और आरजेडी पर निशाना साधते हुए उन्हें समाज तोड़ने वाला बताया. नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस नेता के मनीष तिवारी कहते है कि बीजेपी के डीएनए में ब्राह्मण है, हां बीजेपी के डीएनए में ब्राह्मण है, दीनदयाल उपाध्याय का डीएनए है, श्यामा प्रसाद मुखर्जी का डीएनए है, अटल बिहारी वाजपेयी जी का डीएनए है, राणा प्रताप और शिवजी का डीएनए है, वीर सावरकर,बिरसमुंडा और बाबा साहेब आंबेडकर का डीएनए है, तुला राव और तुका राम का डीएनए है, हम ऐसी व्यवस्था के पक्षधर हैं जहां कुंठा की कोई जगह नहीं है.