close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: उपेंद्र कुशवाहा बोले- जनता चाहती है CM नीतीश से छुटकारा, नतीजों से विपक्ष का मनोबल बढ़ा

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि नीतीश कुमार का तीसरा कार्यकाल मुख्यमंत्री के रूप में पूरा हो चुका है लेकिन बिहार की स्थिति ठीक नहीं है. 

पटना: उपेंद्र कुशवाहा बोले- जनता चाहती है CM नीतीश से छुटकारा, नतीजों से विपक्ष का मनोबल बढ़ा
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अच्छ परिणाम आएंगे. (फाइल फोटो)

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि नीतीश कुमार का तीसरा कार्यकाल मुख्यमंत्री के रूप में पूरा हो चुका है. लेकिन बिहार की स्थिति ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि जनता अब नीतीश कुमार से छुटकारा चाहती है.

आरएलएसपी प्रमुख ने कहा कि उप चुनाव के नतीजों से कुछ नहीं होता है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में अच्छ परिणाम आएंगे. साथ ही इन नतीजों से विपक्ष का मनोबल बढ़ा है. जबकि नीतीश कुमार का घटा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार की पुलिस शराब बेचवाने में लगी है. आपको बता दें कि बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू है.

वहीं, पार्टी को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि संगठन का कार्य पूरा हो चुका है और कुछ जो बाकी है उसे पूरा किया जा रहा है. साथ ही भूदेव चौधरी को फिर से बिहार आरएलएसपी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

उन्होंने कहा कि 6 कार्यकारी अध्यक्ष भी बनाए गए हैं. साथ ही 28 नवंबर से आरएलएसपी पश्चिम चंपारण से जन संवाद यात्रा श्रृंखला की शुरुआत करेगी.