Chapra: शादी के 7 साल बाद 2 बच्चों की मां के साथ दहेज लोभियों ने की घिनौनी करतूत, तार-तार हुआ रिश्ता

Chapra news: मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव में कमलेश सिंह की 28 वर्षीय पत्नी पुजा देवी की जलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है.

Chapra: शादी के 7 साल बाद 2 बच्चों की मां के साथ दहेज लोभियों ने की घिनौनी करतूत, तार-तार हुआ रिश्ता
दहेज ने ली एक और विवाहिता की जान.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chapra: बिहार में दहेज लोभियों की एक और घिनौनी करतूत सामने आई है. सूबे के छपरा जिले में दहेजलोभियों ने पैसे की खातिर शादी के सात साल बाद विवाहिता महिला को जला कर मार डाला.इस घटना के बाद इलाके के लोग सकते मे है. वहीं, लड़की के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर, घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

दरअसल, मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव में कमलेश सिंह की 28 वर्षीय पत्नी पुजा देवी की जलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं, घटना के बार में मृतक विवाहिता के पिता ने पानापुर थाना क्षेत्र  बताया कि उनकी पुत्री पूजा की शादी 23/05/14 को मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा गांव निवासी कमलेश सिंह से हुई थी. पिता ने बताया कि शादी के समय से ही दहेज के लिए मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जाने लगा. इधर, अचानक 14 अप्रैल 2021 को मोबाईल पर गांव वालों ने सूचना दी कि आपकी बेटी को जलाकर मार दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-Bettiah: नौसिखिए के भूल ने उजाड़ी महिला की सुहाग, हादसा के बाद हुआ फरार

जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर गंभीर रूप से जली अवस्था में इलाज के लिए पीएचसी (PHC) मशरक में भर्ती कराया गया. यहां, उसकी गंभीर हालत देख बेहतर इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां हालात ठीक नहीं होने पर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया. इससे पहले ही बेहद गंभीर रूप से झुलसी महिला की निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान गुरूवार की सुबह मौत हो गई.

वहीं, दोपहर में शव को दुमदुमा लाया गया. यहां, परिजनों के द्वारा शिकायत पर थाना पुलिस जमादार अजय कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर थाना परिसर लाए. मामले में विवाहिता के पति कमलेश सिंह को आरोपित किया गया है. मामले में थाना पुलिस ने जांच-पड़ताल करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया. इधऱ, मृतक विवाहिता महिला को एक 5 वर्ष की लड़की और 2 साल का लड़का है.

(इनपुट-राकेश)