पूर्णियाः बाल सुधार गृह में चली गोली, एक बाल कैदी और हाउस फादर की मौत
Advertisement

पूर्णियाः बाल सुधार गृह में चली गोली, एक बाल कैदी और हाउस फादर की मौत

बिहार के पूर्णिया जिले में बाल सुधार गृह (रिमांड होम) में गोली चली है. रिमांड होम में फायरिंग होने से दो लोगों की मौत हो गई है.

पूर्णिया रिमांड होम के बाल कैदी और हाउस फादर की मौत

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में बाल सुधार गृह (रिमांड होम) में गोली चली है. रिमांड होम में फायरिंग होने से दो लोगों की मौत हो गई है. बताया जाता है कि गोली चलने के बाद दो लोग घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन दोनों की मौत हो गई. मरने वालों में एक बाल कैदी और दूसरा हाउस फादर हैं.

खबरों के मुताबिक, बाल सुधार गृह में बाल कैदियों की आपस में झड़प हो गई. इसी दौरान फायरिंग की गई. जिसमें एक बाल कैदी और हाउस फादर को गोली लग गई. वहीं, कई बाल कैदी मारपीट के दौरान घायल हो गए. गोली लगने से बाल कैदी और हाउस फादर दोनों बुरी तरह घायल हो गए. और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इलाज के दौरान ही दोनों लोगों की मौत हो गई. वहीं, फायरिंग और मारपीट करने वाले 5 कैदी रिमांड हाउस से फरार हो गए. फायरिंग की सूचना मिलते ही प्रशासन हरकत में आया और सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे.

fallback

बताया जाता है कि मृतक हाउस फादर बिजेंदर कुमार जिले के गठबनैली के रहनेवाले थे, जबकि मृतक बाल कैदी मधेपुरा का रहनेवाला था. वहीं आरोपी बाल कैदी पूर्णिया का ही रहनेवाला है. रिमांड होम में वारदात के बाद पुलिस प्रशासन सकते में आ गया.

खबरों के अनुसार, पूर्णिया रिमांड होम में बुधवार की शाम कुछ बाल कैदी बैडमिंटन खेल रहे थे. इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई तो रिमांड होम का गार्ड अंदर की ओर भाग के गया तो वहां एक कमरे से गोली चलने की आवाज आयी. जब वे वहां पहुंचे तो हाउस गार्ड बिजेंदर कुमार और दूसरा बाल कैदी खून से लथपथ कमरे में गिरा हुआ था.

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, बताया जा रहा है कि पुलिस फरार बाल कैदियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. पुलिस बाल कैदियों से भी पूछताछ कर रही है. हालांकि पूरा मामला अभी सामने नहीं आया है.