बिहारः शहीद पिंटू सिंह और रतन ठाकुर के परिवार से मिले सीएम नीतीश कुमार, दिया मदद का भरोसा

सीएम नीतीश कुमार शहीद पिंटू सिंह और शहीद रतन ठाकुर के परिवारवालों से मुलाकात की.

बिहारः शहीद पिंटू सिंह और रतन ठाकुर के परिवार से मिले सीएम नीतीश कुमार, दिया मदद का भरोसा
सीएम नीतीश कुमार ने भागलपुर और बेगूसराय में शहीद के परिवारों से मुलाकात की.

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को भागलपुर और बेगूसराय पहुंचकर जम्मू एवं कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद के परिजनों से मुलाकात की. सीएम ने शहीद के परिवारों को आश्वासन दिया कि उन्हें हरसंभव मदद दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री बेगूसराय के घ्यानचकी गांव पहुंचे जहां जम्मू एवं कश्मीर के हिंदवाड़ा में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए पिंटू सिंह के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की. मुख्यमंत्री शहीद के परिजनों को ढांढस पहुंचाया तथा हर संभव मदद देने का भरोसा दिया. साथ ही शहीद की पत्नी को नौकरी देने का भी वादा किया

इससे पहले मुख्यमंत्री भागलपुर के सन्हौला प्रखंड के रतनपुर गांव पहुंचे, जहां पुलवामा हमले में शहीद रतन कुमार ठाकुर के परिजनों से मुलाकात की. इस मुलाकात के क्रम में परिजनों ने भी मुख्यमंत्री से अपना दुख-दर्द साझा किया. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार शहीदों के परिजनों के साथ है. उन्होंने कहा कि शहीदों के परिजनों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो, इसका निर्देश संबंधित जिलाधिकारियों को दिया गया है. 

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने दोनों शहीद रतन और पिंटू की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. 

मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, मुख्य सचिव दीपक कुमार पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय सहित कई लोग उपस्थित थे.