बिहार कांग्रेस ने शुरू की चुनावी तैयारी, सभी जिलों में पर्यवेक्षक मनोनीत

बिहार प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह द्वारा जारी सूची में वैशाली जिला का दायित्व जहां विधायक सिद्धार्थ व वसी अख्तर को दिया गया है

बिहार कांग्रेस ने शुरू की चुनावी तैयारी, सभी जिलों में पर्यवेक्षक मनोनीत
बिहार कांग्रेस ने शुरू की चुनावी तैयारी, सभी जिलों में पर्यवेक्षक मनोनीत.

पटना: बिहार में इस साल के अंत में होने वाले संभावित विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है. विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति ने मंगलवार को सभी 38 जिलों के लिए दो-दो पर्यवेक्षकों को मनोनीत कर उनकी सूची जारी कर दी है. इसमें कई विधायकों और वरिष्ठ नेताओं को जगह दी गई है. 

बिहार प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह द्वारा जारी सूची में वैशाली जिला का दायित्व जहां विधायक सिद्धार्थ व वसी अख्तर को दिया गया है, वहीं मुजफ्फरपुर का दायित्व पूर्व मंत्री संजीव प्रसाद टोनी व धर्मवीर शुक्ला को दिया गया है.

इसके अलावा, सहरसा की जिम्मेदारी जमाल अहमद भलूजी व ललन यादव, समस्तीपुर जिले की जवाबदेही अभय कुमार सार्जन व हारून रसीद खां, शिवहर का दायित्व पूर्व विधायक सुरेश मिश्रा व जयालक्ष्मी को दी गई है. खगड़िया के लिए तरुण कुमार व विपिन बिहारी यादव को पर्यवेक्षक मनोनीत किया है जबकि कटिहार का दायित्व पूर्व सांसद रंजीता रंजन व डॉ़ ईशाद खान को दी गई है.

कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि ये पर्यवेक्षक संबंधित जिले का भ्रमण कर आने वाले विधानसभा चुनाव की प्रारंभिक तैयारी की रिपोर्ट समिति को सौंपेंगे.
INPUT:-IANS