Bihar कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास बोले-'नाम राम का और व्यवहार रावण का'
Advertisement

Bihar कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास बोले-'नाम राम का और व्यवहार रावण का'

Bihar Politics News: भक्त चरण दास ने कहा कि कांग्रेस जल्द ही आंदोलन के लिए बिहार में किसानों के प्रेरित करेगी. साथ ही कांग्रेस किसानों के बीच से नेता तैयार करेगी और जल्द ही किसानों के मुद्दे पर बिहार बंद किया जाएगा.

बिहार कांग्रेस के प्रभारी हैं भक्त चरण दास. (फाइल फोटो)

Patna: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा है कि 'मौजूदा समय में राम का नाम सिर्फ बेचने की कोशिश हो रही है. राम के विचारों को अमल में नहीं लाया जा रहा है. रावण जैसा व्यवहार किया जा रहा है.' दरअसल, भक्त चरण दास इन दिनों कांग्रेस को मजबूत करने के लिए 13 दिन के बिहार दौरे पर हैं. 

 वहीं, कृषि कानूनों (Agricultural Law) को लेकर किसानों के आंदोलन के समर्थन में चक्का जाम को लेकर भक्त चरण दास (Bhakta Charan Das) ने कहा कि हम चक्का जाम के लिए सड़क पर नहीं उतरेंगे. हम किसानों के आंदोलन को नैतिक समर्थन दे रहे हैं. उन्होंने बिहार में किसान आंदोलन (Farmer Protest) विफल होने पर कहा कि पहले से कोशिश नहीं की गई इसलिए ऐसा हाल देखना पड़ है.

ये भी पढ़ें-भक्त चरण दास ने दिए बिहार Congress में बदलाव के संकेत, कहा-कार्यकर्ताओं के अनुरूप बनेगी पार्टी

Bhakta Charan Das ने कहा कि कांग्रेस जल्द ही आंदोलन के लिए बिहार में किसानों के प्रेरित करेगी. साथ ही कांग्रेस किसानों के बीच से नेता तैयार करेगी और जल्द ही किसानों के मुद्दे पर बिहार बंद किया जाएगा. कांग्रेस नेता ने कहा कि हम हर प्रखंड हर जिला में पद यात्रा निकालेंगे. हर जिले में नेताओ कार्यकर्ताओ को सक्रिय करेंगे. 5 गुना ज्यादा सिस्टेमैटिक तरीके से काम किया जाएगा. साथ ही पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को जिलों का प्रभार दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसान आंदोलन का सपोर्ट करती है.