close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: प्रदेश अध्यक्ष को बताए बिना कांग्रेस ने कार्यकारी अध्यक्ष को जारी कर दिया नोटिस

बिहार कांग्रेस से विवाद का साथ चोली दामन जैसा रहा है. नया मामला पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज को लेकर सामने आया है.

बिहार: प्रदेश अध्यक्ष को बताए बिना कांग्रेस ने कार्यकारी अध्यक्ष को जारी कर दिया नोटिस
बिहार कांग्रेस में नया विवाद.

पटना : बिहार कांग्रेस में अजीबोगरीब हालात सामने आए हैं. बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) अध्यक्ष की जानकारी के बिना ही पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज को शो काउज नोटिस जारी कर दिया गया है. मामला बिहार कांग्रेस प्रभारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से जुड़ा है. पार्टी की अनुशासन समिति ने धीरज को 15 दिनों के अंदर जवाब देने और कार्रवाई के लिए तैयार रहने की चेतावनी देकर सबको चौंका दिया है. 

बिहार कांग्रेस से विवाद का साथ चोली दामन जैसा रहा है. नया मामला पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज को लेकर सामने आया है. पार्टी की अनुशासन समिति ने श्याम सुंदर सिंह धीरज को शो काउज नोटिस जारी कर दिया है.

लाइव टीवी देखें-:

यह नोटिस धीरज के सोशल मीडिया पर बिहार प्रभारी को लेकर दिए गये विवादित बयान को लेकर जारी किया गया है. दरअसल, पटना महानगर अध्यक्ष और लखीसराय जिलाध्यक्ष ने अनुशासन समिति से श्याम सुंदर सिंह धीरज के कथित विवादित बयान को लेकर शिकायत की थी. इसके बाद समिति के अध्यक्ष सुरेश कुमार मिश्र ने धीरज को शो काउज नोटिस जारी कर दिया.

नोटिस में धीरज के विवादित सोशल मीडिया की कॉपी को लगाते हुए जवाब देने के लिए 15 दिनों का समय दिया गया है. साथ ही यह भी कहा गया है कि क्यों न आप पर कांग्रेस संविधान के उल्लंघन के आरोप में कार्रवाई की जाए.  

कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने नोटिस को लेकर अनभिज्ञता जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि मेरी धीरज से बात नहीं हुई है. अनुशासन समिति के अध्यक्ष से भी बात करेंगे. कोई चिट्ठी अगर जारी होती है तो मुझे भी मिलनी चाहिए. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कोई भी उसे पार्टी के अनुशासन का पालन करना होता है. इसमें बड़े या छोटे नेता की बात नहीं है.