बिहार चुनाव: कांग्रेस नेता का आरोप, सोनिया-राहुल को धोखा दे रहे पार्टी के ये 3 दिग्गज नेता
Advertisement

बिहार चुनाव: कांग्रेस नेता का आरोप, सोनिया-राहुल को धोखा दे रहे पार्टी के ये 3 दिग्गज नेता

बिहार विधानसभा चुनाव के बीच गलत उम्मीदवारों को टिकट देने का विवाद कांग्रेस में थमता नज़र नही आ रहा है. पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता भरत सिंह ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है. 

 सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लोग धोखा दे रहे हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के बीच गलत उम्मीदवारों को टिकट देने का विवाद कांग्रेस में थमता नज़र नही आ रहा है. पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता भरत सिंह ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी में टिकट बेच दिए गए हैं.

उन्होंने कहा कि 25 टिकट कांग्रेस में खुलेआम बेचे गए हैं. सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लोग धोखा दे रहे हैं. उन्होंने कहा है कि शक्ति सिंह गोहिल, सदानंद सिंह और मदन मोहन झा ने टिकट को बेचा है. साथ ही उन्होंने कहा है कि अहमद पटेल कभी बिहा नहीं आए लेकिन लालू से सेटिंग कर वो टिकट बेचते हैं. 

भरत सिंह ने कहा है कि औरंगाबाद के उम्मीदवार को वैशाली से टिकट दे दिया गया और भागलपुर के उम्मीदवार को पटना सिटी से टिकट दे दिया गया है. पार्टी में क्या चल रहा समझ में नहीं आ रहा है. दूसरे दलों के उम्मीदवार को जिताने के लिए पैसे लेकर कमजोर उम्मीदवार दिए गए हैं. 

उन्होंने  ये भी कहा है कि जाले से जिन्ना के समर्थक को टिकट दे दिया गया है. इस चुनाव में कांग्रेस 5 से 10 सीट भी जीत जाए तो बहुत बड़ी बात होगी. बहरहाल, इस विधानसभा में टिकट को लेकर लगातार कांग्रेस में विवाद हो रहा है. पहले भी कई नेता बिहार कांग्रेस के नेताओं पर टिकट बेचने का आरोप लगा चुके हैं.