कोरोना के नई गाइडलाइंस, सचिवालय में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक
Advertisement

कोरोना के नई गाइडलाइंस, सचिवालय में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक

Bihar Samachar:कोरोना के नई गाइडलाइंस के मुताबिक, सचिवालय में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. इसको मद्देनजर सचिवाल के मुख्यद्वार पर इस संबध में नोटिस भी लगा दिया गया है.

कोरोना के नई गाइडलाइंस.

Patna: सरकार की नई कोरोना (Corona) गाइडलाइंस का असर दिखने लगा है. वहीं, सचिवालय में अब बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है. इधर ,पंचायती राज विभाग के मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा है कि विभाग में जितने कर्मचारियों की जरूरत होगी उतने ही दफ्तर आ सकेंगे.

ये भी पढे़ंः Danapur: पुणे से पटना आए 18 यात्री निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

वहीं, सोमवार को सचिवालय के बाहर काफी संख्या में लोग खड़े नजर आए. सचिवालय में प्रवेश के लिए पास की जरुरत होती है। लेकिन पास नहीं बनने से उनकी नाराजगी भी नजर आई. दरअसल, कोरोना के नई गाइडलाइंस के मुताबिक, सचिवालय में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. इसको मद्देनजर सचिवाल के मुख्यद्वार पर इस संबध में नोटिस भी लगा दिया गया है. लोगों को सचिवालय के अंदर जाने की बजाय बाहर ही उनके आवेदन को लेने की व्यवस्था की गई है. साथ हीं, दूसरे राज्य और जिलों से आनेवाले लोग काफी परेशान नजर आए.

ये भी पढे़ंः Bihar: बढ़ते कोरोना ने बढ़ाई चिंता, दफ्तरों में 33 फीसदी कर्मचारियों की मौजूदगी का आदेश जारी

इधर, सोमवार को पंचायती राज विभाग के मंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) भी अपने विभाग में समय से पहुंचे और  सम्राट चौधरी ने कहा कि संकट का समय चल रहा है. विभाग में उतने ही कर्मचारी आएंगे जितने की जरूरत है. विभाग में संख्या बल कम जरुर नजर आएगी. लेकिन महामारी को देखते हुए सबकी सुरक्षा जरूरी है. वहीं उन्होंने कहा कि बीमारी से बचाव के लिए टीका लेना जरुरी है. लेकिन कुछ लोग टीका पर भी राजनीति कर रहे हैं जो बेहद ही दुखद बात हैं.