स्कूलों में कोरोना का हाहाकार! प्रिंसिपल की इलाज के दौरान हुई मौत

Kaimur Samachar: चिकित्सकों का दल लगातार विद्यालय में पहुंचकर प्रतिदिन लोगों की जांच कर रहा है और आवश्यक दवाइयां दी जा रही है.

स्कूलों में कोरोना का हाहाकार! प्रिंसिपल की इलाज के दौरान हुई मौत
स्कूलों में कोरोना का हाहाकार! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kaimur:- कैमूर जिले में कोरोना (Corona) का कहर काफी तेजी से बढ़ रहा है. जवाहर नवोदय विद्यालय चौरसिया में कोरोना से प्रिंसिपल की इलाज के दौरान वाराणसी में आज मौत हो गई. वहीं, आज फिर विद्यालय के शिक्षक और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए है. इस घटना के बाद विद्यालय में हड़कंप मचा हुआ है. 

साथ हीं, चिकित्सकों का दल लगातार विद्यालय में पहुंचकर प्रतिदिन लोगों की जांच कर रहा है और आवश्यक दवाइयां दी जा रही है. जब से जवाहर नवोदय विद्यालय चौरसिया में शिक्षक छात्र के पॉजिटिव हुए है. तब से  अभिभावक अपने बच्चों को वहां से अपने घर सुरक्षा के दृष्टिकोण में ले जा रहे हैं. जवाहर नवोदय विद्यालय चौरसिया में पहले कोरोना जांच में 14 - 15 लोग पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं, अब कई लोग नेगेटिव हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंः गया में DM से लेकर पुलिसकर्मी तक मिले Corona Positive, 13 दिनों में 11 लोगों की हुई मौत

साथ हीं, एक शिक्षक पॉजिटिव है. विद्यालय के वाइस प्रिंसिपल बताते हैं विद्यालय में सबसे पहले जब कोरोना का जांच हुआ था तो प्रधानाध्यापक 8 तारीख को पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद 11 तारीख को उनका इलाज वाराणसी में चल रहा था. तभी सभी शिक्षक, छात्र ,छात्राओं का कोरोना का जांच कराया गया था. उस समय लगभग एक दर्जन लोग पॉजिटिव पाए गए थे. 

ये भी पढ़ेंः Bihar में कोरोना के आये रिकॉर्ड लगभग 8 हजार मामले, एक्टिव मामले 40 हजार के करीब

इधर, आज प्रिंसिपल की सुबह मौत की सूचना चिकित्सकों द्वारा दी गई. सभी इस घटना से आहत हैं. वहीं, मौके पर पहुंचे चिकित्सकों के दल ने बताया कि यहां पर कोरोना की जांच शुरू से ही किया जा रहा है. पहले एक दर्जन से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. साथ हीं, अभी चौरसिया में लगभग दो केस पॉजिटिव है और लोगों को उचित दवाइयां दी जा रही हैं. लगातार टेस्टिंग जारी है.

बता दें कि बिहार में कोरोना लगातार सारे रिकॉर्ड टूटते जा रहे है. पिछले 3 दिनों से कोरोना के नए मामले में तेजी देखी जा रही है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार शनिवार को बिहार में कोरोना के 7870 नए मामले सामने आए. इधर, कोरोना से राजधानी पटना का भी बुरा हाल है. यहां, कोरोना ने एक बार फिर से कोरोना से तांडव मचाया है. 

 

(इनपुट-मुकुल)