close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः केबल ऑपरेटर के घर में लगी आग, सोए दंपति की जल कर मौत, FSL की टीम कर रही जांच

पटना जिले के चौक थाना क्षेत्र में शुक्रवार तड़के एक घर में आग लग जाने से सो रहे दंपति की झुलसकर मौत हो गई.

बिहारः केबल ऑपरेटर के घर में लगी आग, सोए दंपति की जल कर मौत, FSL की टीम कर रही जांच
घर में लगी आग में सोए हुए दंपति की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः बिहार के पटना जिले के चौक थाना क्षेत्र में शुक्रवार तड़के एक घर में आग लग जाने से सो रहे दंपति की झुलसकर मौत हो गई. बताया जाता है कि पति केबल ऑपरेटिंग का काम करता था. वहीं, पुलिस ने बताया सुबह करीब 4 बजे घर में आग लगी उस वक्त दंपती कमरे में सो रहे थे.

चौक थाना के प्रभारी मितेश कुमार ने शुक्रवार को बताया कि कचौड़ी गली मुहल्ला निवासी देवेंद्र सिंह (60) और लालती देवी (55) गुरुवार की देर रात अपने घर में सोए हुए थे, तभी घर में आग लग गई.  उन्होंने बताया कि सुबह चार बजे के करीब एक व्यक्ति घर के समीप से गुजर रहा था, तभी उसने घर में आग लगी देखी.

व्यक्ति ने आस-पास के लोगों को बुलाया तभी पुलिस को भी सूचना दी गई. मुहल्लेवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस और अग्निशमन दस्ते ने तत्काल पहुंचकर आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक पति-पत्नी की आग में झुलसकर मौत हो चुकी थी. 

थाना प्रभारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

वहीं, जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. हादसे के वक्त देवेंद्र सिंह के बेटे और परिवार के सदस्य पास में ही स्थित दूसरे घर में थे.