Bihar Cricket League 2021: भागलपुर बुल्स ने अंगिका एवेंजर्स को 44 रनों से हराया, जीत में चमके रहमतुल्लाह-प्रशांत,

Bihar Cricket League 2021:  पहले अहम मुकाबले में आज भागलपुर बुल्स (Bhagalpur Bulls) ने अंगिका एवेंजर्स (Angika Avengers)  को 44 रन से हरा दिया.   

 Bihar Cricket League 2021: भागलपुर बुल्स ने अंगिका एवेंजर्स को 44 रनों से हराया, जीत में चमके रहमतुल्लाह-प्रशांत,
भागलपुर बुल्स टीम की तरफ से रहमतुल्लाह ने सबसे ज्यादा रन बनाए.

Patna: पटना में बिहार क्रिकेट लीग (Bihar Cricket League 2021) की धूम जारी है. दर्शकों को क्रिकेट का रोमांच देखने को मिल रहा है. आज लीग में दो अंतिम मुकाबले खेले जाने हैं. ये दोनों अहम मुकाबलें बिहार क्रिकेट क्रिकेट लीग की बाकी सेमीफाइनलिस्ट की तय करेंगे. इस दृष्टिकोण से आज के दोनों मुकाबले काफी अहम होने वाले हैं.

पहले अहम मुकाबले में आज भागलपुर बुल्स (Bhagalpur Bulls) ने अंगिका एवेंजर्स (Angika Avengers)  को 44 रन से हरा दिया. भागलपुर बुल्स (Bhagalpur Bulls) ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए. जबाव में अंगिका एवेंजर्स (Angika Avengers) की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 रन ही बना सकी. पहले खेल रही भागलपुर बुल्स टीम की तरफ से रहमतुल्लाह और प्रशांत श्रीवास्तव ने शानदार पारी खेली. रहमतुल्लाह ने 53 गेंदों पर 68 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान शानदार 3 छक्के और 5 चौके जड़े. वहीं, उनके टीम के साथी बल्लेबाज प्रशांत श्रीवास्तव ने 35 गेंद पर 44 रन बनाए. उन्होंने भी अपने पारी के दौरान 2 चौके और 2 छक्के लगाए. 

भागलपुर बुल्स के लक्ष्य के जवाब में उतरी अंगिका एवेंजर्स (Angika Avengers) की टीम शुरू से दबाव में नजर आई और कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. सिर्फ सरफराज असरफ ही 27 रन बना सके. हालांकि, उन्हें प्रशांत श्रीवास्तव ने सतीश कुमार के हाथों कैच करा दिया. अंगिका एवेंजर्स की खराब बल्लेबाजी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पूरे मैच में इस टीम की तरफ से सिर्फ 3 छक्के लगाए गए. भागलपुर बुल्स की तरफ से मुकेश कुमार ने तीन जबकि प्रशांत श्रीवास्तव ने दो विकेट झटके. 

ये भी पढ़ें-Bihar Cricket league 2021: सेमीफाइनल में पहुंचा दरभंगा डायमंड्स, पटना पायलट्स को 1 रन से हराया

जानकारी के अनुसार, 25 मार्च को दोनों सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे. जबकि, फाइनल मैच 26 मार्च को ऊर्जा मैदान में ही खेला जाएगा. इसके साथ ही पिछले कुछ दिनों से चला आ रहा पटना के मैदान पर क्रिकेट जारी रोंमाच थम जाएगा.