Bihar Cricket League 2021: अंकित की पारी Gaya Gladiators पर पड़ी भारी, 7 विकेट से हासिल की जीत
X

Bihar Cricket League 2021: अंकित की पारी Gaya Gladiators पर पड़ी भारी, 7 विकेट से हासिल की जीत

Bihar Cricket League 2021: अंकित सिंह ने 47 गेंदों पर शानदार 70 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के भी लगाए. Ankit Singh ने ये 70 रन नाबाद रहते हुए बनाए.

Bihar Cricket League 2021: अंकित की पारी Gaya Gladiators पर पड़ी भारी, 7 विकेट से हासिल की जीत

Patna: बिहार क्रिकेट लीग (Bihar Cricket League 2021) के दूसरे दिन आज पहले मुकाबले में भागलपुर बुल्स ने गया ग्लेडिएटर्स पर शानदार जीत (Bihar Cricket League 2021 result) दर्ज की. इस जीत में सबसे बड़ा योगदान भागलपुर बुल्स के बल्लेबाज अंकित सिंह रहे जिनकी बल्लेबाजी के सामने Gaya Gladiators के गेंदबाज पस्त दिखे.

बता दें कि अंकित सिंह ने 47 गेंदों पर शानदार 70 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के भी लगाए. Ankit Singh ने ये 70 रन नाबाद रहते हुए बनाए. इससे पहले टॉस हारकर गया ग्लेडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 143 रन बनाए. गया ग्लेडिएटर्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन पीयूष कुमार सिंह ने बनाए. पीयूष ने टीम की खराब शुरुआत के बाद 33 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्‍कों की मदद से 54 रन बनाए.

इधर, भागलपुर बुल्स की तरफ से शशि शेखर ने 4 ओवरों में 15 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं, दूसरी ओर मैन ऑफ द मैच के आयोजन के बाद पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद मीडिया से मुखातिब हुए. वेंकटेश प्रसाद ने बिहार क्रिकेट लीग की तारीफ करते हुए कहा कि, 'बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है. ऐसे टूर्नामेंट तमिलनाडु, मुंबई के बाद अब बिहार में भी हो रहे हैं. यह आयोजन बिहार के खिलाड़ियों को अपना हुनर दिखाने का बेहतर मंच है.'

Venkatesh Prasad ने कहा, '30 साल पहले 1991 में मैंने रोजर बिन्‍नी की कप्तानी में बिहार के खिलाफ मैच खेला था. तब से अब तक बहुत बदलाव आए हैं. बिहार के खिलाडियों के लिए यह अच्छा मौका है. वे यहां अपने हुनर का प्रदर्शन जमकर करें. कौन जानता है आगे बिहार के खिलाड़ी आईपीएल से लेकर टीम इंडिया तक खेल सकते हैं'.

 

ये भी देखे

Trending news