Bihar Cricket League 2021: दरभंगा डायमंडस ने भागलपुर बुल्स को 7 विकेट से हराया, फाइनल में होगा पटना पायलट्स से मुकाबला

Bihar Cricket League 2021: भागलपुर बुल्स ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और  8 विकेट पर 159 रन बनाए.

Bihar Cricket League 2021: दरभंगा डायमंडस ने भागलपुर बुल्स को 7 विकेट से हराया, फाइनल में होगा  पटना पायलट्स से मुकाबला
दरभंगा डायमंडस ने भागलपुर बुल्स को 7 विकेट से हराया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar: बिहार क्रिकेट लीग (Bihar Cricket League 2021) के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में दरभंगा डायमंडस  (Darbhanga Diamonds) ने भागलपुर बुल्स (Bhagalpur Bulls) को सात विकेट से हरा दिया. भागलपुर बुल्स ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और  8 विकेट पर 159 रन बनाए.

वहीं, भागलपुर की तरफ से विकास रंजन ने 50 रन बनाए. जवाब में उत्तरी दरभंगा की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की. दरभंगा की तरफ से बिपिन सौरभ ने शानदार शतक लगाया और नाबाद 112 रन बनाए.  इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 6 छक्के लगाए. बिपिन को 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब मिला.

ये भी पढ़ें- Bihar Cricket League 2021: हिमांशु की हैट्रिक से फाइनल में पहुंचा पटना पायलट्स, अंगिका एवेंजर्स को 17 रनों से दी मात

इससे पहले गुरुवार को एक अन्य मुकाबले में पटना की टीम ने अंगिका एवेंजर्स (Angika Avengers) को 17 रन से मात दी थी. Patna Pilots ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 167 रन बनाए. जवाब में अंगिका एवेंजर्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 150 रन ही बना सकी. 

पटना की टीम की तरफ से शानदार गेंदबाजी करने वाले हिमांशु सिंह को 'मैन ऑफ द मैच' मिला. हिमांशु ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए. अब अगले फाइनल में दरभंगा और पटना की टीम आमने सामने होगी. 20 मार्च से शुरु हुआ बिहार क्रिकेट लीग का कल समापन होगा. 

ये भी पढ़ें- जब 'झारखंड के लाल' ने एक पारी में 14 छक्के मारकर मचाया था रणजी मैच में धमाल