Bihar Cricket league 2021: सेमीफाइनल में पहुंचा दरभंगा डायमंड्स, पटना पायलट्स को 1 रन से हराया
Advertisement

Bihar Cricket league 2021: सेमीफाइनल में पहुंचा दरभंगा डायमंड्स, पटना पायलट्स को 1 रन से हराया

Bihar Cricket league Result: पहले खेलते हुए दरभंगा ने 8 विकेट पर 174 रन बनाए जिसके जवाब में पटना की टीम 20 ओवर में 173 रन बना सकी और उसे सिर्फ एक रन से हार का सामना करना पड़ा.

सरमन निग्रोध को शानदार बल्लेबाजी के कारण 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.

Patna: बिहार क्रिकेट लीग (Bihar Cricket League 2021) के सेमीफाइनल में दरभंगा डायमंड्स  (Darbhanga Diamonds) पहुंच गया है. आज रोमांचक मैच में उसने पटना पायलट्स (Patna Pilots) को 1 रन से हरा दिया. आज पहला मुकाबला इन्हीं दोनों टीम के बीच था. पहले खेलते हुए दरभंगा ने 8 विकेट पर 174 रन बनाए जिसके जवाब में पटना की टीम 20 ओवर में 173 रन बना सकी और उसे सिर्फ एक रन से हार का सामना करना पड़ा.

हालांकि, दोनों टीम के बीच मुकाबला काफी संघर्षपूर्ण रहा. दरभंगा की तरफ से बाबुल कुमार और अर्णव किशोर ने उपयोगी पारी खेली. बाबुल ने 33 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 44 जबकि अर्णव किशोर ने 20 गेंद पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रन बनाए. पिछले मैच के शतकवीर बिपिन सौरभ का बल्‍ला आज खमोश रहा और वह 1 चौके की मदद से महज 11 रन ही बना सके. 

हालांकि, पटना की टीम मैच हार गई लेकिन इसकी तरफ से सरमन निग्रोध ने शानदार और आतिशी पारी खेली. सरमन ने 43 गेंद पर 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 78 रन बनाए. जहां तक गेंदबाजी की बात है तो दरभंगा की टीम से इम्तियाज आलम ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट झटके. पटना के सरमन निग्रोध को शानदार बल्लेबाजी के कारण 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.