समस्तीपुरः बीजेपी नेता और व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने किया एनएच जाम
Advertisement

समस्तीपुरः बीजेपी नेता और व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, लोगों ने किया एनएच जाम

बिहार के समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बीजपी नेता और व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी.

समस्तीपुर में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक फोटो)

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बीजपी नेता और व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. आश्चर्य की बात यह है कि अपराधियों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर कोरोबारी को मौत के घाट उतार दिया. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

समस्तीपुर के ताजपुर थाना इलाके में अपराधियों ने बस स्टैंड के पास घटना को अंजाम दिया है. जहां बीजेपी नेता और कारोबारी सुनील साह की बाइक सवार अपराधियों ने निशाना बनाया. सुनील शाह पर अपराधियों ने अचानक से अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जिससे सुनील बुरी तरह घायल हो गया.

घटना के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. और घायल सुनील शाह को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सुनील शाह की मृत्यु हो गई. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अपराधियों के सुराग निकालने में जुट गई है. वहीं, इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है.

हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने ताजपुर में एनएच 28 को जाम कर दिया. लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. वहीं, लोगों ने समस्तीपुर-पटना मुख्य सड़क को भी जाम कर दिया.

पुलिस को अभी हत्या के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. और हत्या किस वजह से किसने की है इसका भी पता नहीं चल पाया है.