बिहारः पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने कहा- ब्रजेश ठाकुर से मेरा कोई संबंध नहीं, मेरा बेटा निर्दोष
Advertisement

बिहारः पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने कहा- ब्रजेश ठाकुर से मेरा कोई संबंध नहीं, मेरा बेटा निर्दोष

मुजफ्फरपुर रेप कांड के मामले में ब्रजेश ठाकुर से जेडीयू नेता राजीव रावत के साथ संबंध सामने आने के बाद पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है.

दामोदर रावत के बेटे राजीव रावत को जेडीयू से निष्कासित कर दिया गया. (फाइल फोटो)

जमुईः मुजफ्फरपुर रेप कांड के मामले में ब्रजेश ठाकुर से जेडीयू नेता राजीव रावत के साथ संबंध सामने आने के बाद पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है. अब इस मामले में सियासत भी जोर पकड़ने लगी है. आरजेडी एक बार फिर इस्तीफे और बर्खास्तगी के लिए जेडीयू पर दवाब बना रहा है.

जहां एक ओर जेडीयू मंत्री, नेताओं के संबंध पर जेडीयू पर सवाल खड़ा किया जा रहा है. वहीं, अब नीतीश कुमार से इस्तीफा और मुजफ्फरपुर कांड से संबंधित सभी नेताओं की बर्खास्तगी की मांग तेज होने लगी है. विपक्ष लगातार नेताओं की बर्खास्तगी का दबाव बना रहा है.

जेडीयू द्वारा पूर्व मंत्री दामोदर रावत के बेटे राजीव रावत को पार्टी से निकाल दिया है. जिसके बाद विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'पिता के करतूतों के लिए बेटे को बलि का बकरा मत बनाएं. मंत्री रहते समाज कल्याण विभाग का पैसा ब्रजेश ठाकुर को पिता ने लुटाया था बेटे ने नहीं.'

वहीं, इस मामले में दामोदर रावत ने सफाई देते हुए कहा है कि मैं और मेरा बेटा दोनों ही निर्दोष हैं. उन्होंने कहा ब्रजेश ठाकुर से उनका कोई संबंध नहीं है. समाज कल्याण मंत्री रहते कभी मुजफ्फरपुर नहीं गए. दामोदर रावत ने कहा सीबीआई जांच कर रही है. वह जांच का सामना करने को तैयार है.

इसके साथ ही दामोदर रावत ने पार्टी के फैसले पर कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने कार्रवाई से पहले राजीव रावत को ना तो शो कॉज किया और न ही फैसले की जानकारी दी. हालांकि वह पार्टी के फैसले पर कुछ नहीं बोलना चाहते. लेकिन उनका बेटा पूरी तरह से निर्दोष है.