close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: डेढ़ बजे रात में औचक निरीक्षण करने पहुंचे डीजीपी, मचा हड़कंप

 शनिवार देर रात वो अचानक बेतिया पहुंचे, जहां बेतिया में न रुक कर सीधा भारत नेपाल सीमा पर स्थित मानपुर में उन्होने रात्रि विश्राम किया. 

बिहार: डेढ़ बजे रात में औचक निरीक्षण करने पहुंचे डीजीपी, मचा हड़कंप
रात के लगभग डेढ़ बजे डीजीपी ने इनरवा थाना का औचक निरीक्षण किया.

बेतिया: बिहार के पुलिस महानिदेश गुप्तेश्वर पांडेय ने कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए कई थानों को औचक निरीक्षण किया. शनिवार देर रात वो अचानक बेतिया पहुंचे, जहां बेतिया में न रुक कर सीधा भारत नेपाल सीमा पर स्थित मानपुर में उन्होने रात्रि विश्राम किया. वहीं, रात के लगभग डेढ़ बजे डीजीपी ने इनरवा थाना का औचक निरीक्षण किया.

रविवार सुबह डीजीपी मानपुर से निकलकर सहोदरा स्थान पहुंचे और रामनगर जाने के दौरान अचानक शिकारपुर थाना पहुंचे और लोगों से मुलाकात की. शिकारपुर थाना में अचानक डीजीपी के पहुंचने से हड़कम्प मच गया. 

 

इस दौरान डीजीपी ने बेतिया एसपी जयंतकांत और शिकारपुर थानाध्यक्ष की तारीफ करते हुए कहा की मुहर्रम के दौरान एसपी और थानाध्यक्ष ने बेहतर कार्य किया है. शिकारपुर थाना से निकलकर डीजीपी सीधा रामनगर की ओर निकल गए. बताया जा रहा है की डीजीपी वाल्मीकिनगर भी जा सकतें हैं.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय थानों के निरिक्षण करने के बाद बेतिया पुलिस मुख्यालय पहुंचे, जहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. उसके बाद जिले के बेतिया एसपी, बगहा एसपी, सभी डीएसपी और जिला के सभी थानाध्यक्षों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने का दिशा निर्देश दिया.

बिहार में क्राइम को ग्राफ बढ़ता जा रहा है और ऐसे में डीजीपी के दौरे से पुलिस महकमे में अफरा तफरी का माहौल है और सभी थाने अलर्ट पर हैं. (Edited By: Saloni )