जब तक लोग शराब पियेंगे तब तक शराब बिकती ही रहेगी: बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

डीजीपी गुप्तेस्वर पाण्डे ने सोनपुर मेला में अपराध अनुसंधान विभाग की प्रदर्शनी के उद्घाटन के मौके अपने भाषण में कहा कि जब तक लोग बिहार में शराब पीते रहेंगे तब तक शराब बिकती ही रहेगी. 

 जब तक लोग शराब पियेंगे तब तक शराब बिकती ही रहेगी: बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे
सम्मान समारोह में डीजीपी गुप्तेस्वर पांडेय मौजूद थे. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के डीजीपी गुप्तेस्वर पाण्डे ने सोनपुर मेला में अपराध अनुसंधान विभाग की प्रदर्शनी के उद्घाटन के मौके अपने भाषण में कहा कि जब तक लोग बिहार में शराब पीते रहेंगे तब तक शराब बिकती ही रहेगी. 

आपको बता दें कि सोनपुर मेला में हर साल अपराध अनुसंधान विभाग के द्वारा पुलिस प्रदर्शनी लगया जाता है. इसमें यह दिखया जाता है कि बिहार की पुलिस कितनी शशक्त है. साथ ही बिहार पुलिस अपनी उपलब्धियों की भी प्रदर्शनी लगाती है.

प्रदर्शनी के उद्घाटन के बाद मेला के पर्यटन विभाग के मुख्य पंडाल में एक दशक बाद पुलिस-पब्लिक पुरस्कार वितरण समारोह का भी आयोजन किया गया जिसमें बिहार के 33 आईपीएस, 47 डीएसपी, 35 इंस्पेक्टर, 141 सब इंस्पेक्टर, 20 सहायक अवर निरीक्षक, 11 हवलदार, सहित कुल 299 पुलिसकर्मियों को बेहतर कार्य के लिए सम्मनित किया गया

सम्मान समारोह में डीजीपी गुप्तेस्वर पांडेय, एडीजीपी विनय कुमार, जेएस गंगवार, आलोक राज मौजूद थे जिनके हाथों पुलिसकर्मियों को सम्मनित किया गया.