बिहार चुनाव: पप्पू यादव का बड़ा दावा- RJD के संपर्क में है BJP
Advertisement

बिहार चुनाव: पप्पू यादव का बड़ा दावा- RJD के संपर्क में है BJP

10 नवंबर को होने वाली मतगणना पर हर किसी की निगाहें हैं. वहीं, आखिरी चरण के वोटिंग के बीच भी बयान और आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी जारी है. 

पप्पू यादव ने दावा किया है कि बीजेपी लगातार आरजेडी के संपर्क में हैं.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. अब 10 नवंबर को होने वाली मतगणना पर हर किसी की निगाहें हैं. वहीं, आखिरी चरण के वोटिंग के बीच भी बयान और आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी जारी है. 

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने ज़ी न्यूज से खास बातचीत में उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर एक के बाद एक बाद कई आरोप लगाए. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि बीजेपी लगातार आरजेडी के संपर्क में है. 

आरजेडी के संपर्क में बीजेपी
पप्पू यादव ने कहा है कि बीजेपी लगातार आरजेडी के संपर्क में है. तेजस्वी यादव ने एक बार भी पीएम मोदी का नाम नहीं लिया और न तो पीएम के ऊपर कोई बयान दिया. बीजेपी ने वीआईपी को 11 सीट दिया लेकिन एलजेपी को 30 सीट नहीं दे पाई. जबकि बीजेपी को पता था कि एलजेपी के अलग होने से उनके उम्मीदवार पासवान के साथ और भी जातियों का वोट काटेगी. 

बीजेपी पर भी बोले
पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी ने आरजेडी से हम और वीआईपी को अलग किया और अपने साथ लिया. और मायावती के द्वारा ओबीसी-कुशवाहा को एक साथ कर दिया है. बीजेपी और आरजेडी के बीच डर का तालमेल है क्योंकि ईडी तो पीएम के हाथ में है. 

8 महीनों से कोई पूछताछ नहीं
पप्पू यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि पिछले 8 महीनों से कोई भी केस आगे नहीं बढ़ा है. ईडी की ओर से किसी तरह से पूछताछ नहीं की है. राघोपुर में एलजेपी ने एक बाहुबली के बेटे को टिकट दिया है, जबकि अन्य जगहों पर बीजेपी के खिलाफ एलजेपी ने उम्मीदवार नहीं उतारा है. इससे बीजेपी का वोट कटेगा और तेजस्वी को जीतने में आसानी होगी.

ये भी देखे