नीतीश की रैली में लगे 'लालू जिंदाबाद' के नारे, नाराज CM ने जमकर लगाई क्‍लास
Advertisement

नीतीश की रैली में लगे 'लालू जिंदाबाद' के नारे, नाराज CM ने जमकर लगाई क्‍लास

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) की तैयारियों में लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को परसा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान नीतीश कुमार बेहद असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को परसा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha election) की तैयारियों में लगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को परसा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. परसा से दरअसल लालू यादव के समधी चंद्रिका राय को जेडीयू ने मैदान में उतारा है. 

लेकिन, इस दौरान नीतीश कुमार बेहद असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. दरअसल नीतीश कुमार ने जैसे ही अपना संबोधन शुरू किया सभा में मौजूद कई लोग लालू यादव (Lalu Yadav) जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. इसके बाद नीतीश कुमार ने पहले तो वहां लोगों को शांत कराया फिर सबको खूब खरी खोटी सुनाई.

नीतीश कुमार ने लालू यादव के पक्ष में नारे लगा रहे लोगों से कहा कि चंद्रिका राय मेरे मित्र हैं. भीड़ पर हंगामा करने के लिए भड़कते हुए कहा कि हमको पता नहीं है क्या बोल रहे हो तुमलोग. उन्होंने यहां तक कह दिया कि जिन्हें वोट देना हो देना, नहीं देना हो मत देना, लेकिन हंगामा मत कीजिए.

नीतीश कुमार ने कुछ युवकों को भी जमकर डांट लगाई और कहा, 'तुम सब यहां पर हल्ला मत करो. जिसके लिए आए हो यहां पर उसका भी वोट बर्बाद करोगे. उन्होंने कहा कि चंद्रिका राय जी के बारे में क्या बोल रहे हो. कुछ मालूम भी है, बच्चे हो अभी. इनके साथ जो दुर्व्यवहार हुआ है, वो सही नहीं था.'

नीतीश कुमार ने कहा कि वह इतनी पढ़ी लिखी महिला हैं, क्या व्यवहार किया उनके साथ. शादी में तो हमलोग भी गए हुए थे, लेकिन उसके बाद जो दृश्य आया कितना बुरा लगा हमलोगों को. यह नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ इस तरह का व्यवहार करना, वैसे लोगों को कुछ दिनों के लिए दिखाई नहीं देगा लेकिन भविष्य में पता चलेगा.

आपको बता दें कि इस रैली में चंद्रिका राय की बेटी और लालू यादव की बहू ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं. उन्होंने सभा की शुरुआत में पैर छूकर नीतीश कुमार से आशीर्वाद लिया और लोगों को संबोधित भी किया. इस दौरान ऐश्वर्या ने राजनीति में भी आने के संदेश दिए और कहा कि वो जल्द परसा में लोगों के बीच आएंगी.