नीतीश के लालू के 9 बच्चों को लेकर दिए बयान पर तेजस्वी का पलटवार, बोले- PM भी 6 भाई-बहन
Advertisement

नीतीश के लालू के 9 बच्चों को लेकर दिए बयान पर तेजस्वी का पलटवार, बोले- PM भी 6 भाई-बहन

बिहार में चुनावी माहौल चरम पर है. पहले चरण में महज एक दिन रह गया है और इसके पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच जबरदस्त वाक युद्ध चल रहा है. 

तेजस्वी यादव ने नीतीश के बयान पर पलटवार किया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में चुनावी माहौल चरम पर है. पहले चरण में महज एक दिन रह गया है और इसके पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच जबरदस्त वाक युद्ध चल रहा है. तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) ने आज नीतीश कुमार द्वारा लालू यादव के 9 बच्चों पर किए गए टिप्पणी पर पलटवार किया है. 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि कहीं ना कहीं नीतीश कुमार अपने बयान से पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं. क्‍योंकि मोदी जी के भी 6 भाई बहन हैं. नीतीश कुमार ने एक महिला और मेरी मां की भावनाओं को आहत किया है. वो मुख्य मुद्दे जैसे महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते हैं. 

साथ ही एक और ट्वीट में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है. नीतीश जी शारीरिक-मानसिक रूप से थक चुके है इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले. मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं. इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा.

आपको बता दें कि नीतीश कुमार ने हाजीपुर की एक रैली में बिना लालू यादव का नाम लिए उनपर निशाना साधते हुए कहा था कि 8-8, 9-9 बच्चे पैदा करने वाले बिहार का विकास करने चले हैं. बेटे की चाह में कई बेटियां हो गईं. मतलब बेटियों पर भरोसा नहीं है. ऐसे लोग क्या बिहार का भला करेंगे. माना जा रहा है कि ये तंज नीतीश ने लालू यादव पर ही किया था जिस पर मंगलवार को तेजस्वी ने पलटवार किया है. 

उल्लेखनीय है कि बिहार में विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है. इसके तहत प्रथम चरण के लिए 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर, दूसरे चरण के लिए तीन नवंबर को 94 सीटों पर और तीसरे चरण के लिए सात नवंबर को 78 सीटों के लिए मतदान होगा, वहीं वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी.