Parsa Constituency: तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय हारे चुनाव, RJD ने दी करारी शिकस्त
Advertisement

Parsa Constituency: तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय हारे चुनाव, RJD ने दी करारी शिकस्त

परसा विधानसभा से तेजप्रताप यादव के ससुर और लालू यादव के समधी चंद्रिका राय चुनाव हार गए हैं. 

 

जेडीयू से चंद्रिका राय की हार हुई है.

परसा: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. लगभग 50 फीसदी काउंटिंग हो चुकी है. वहीं, परसा विधानसभा से तेजप्रताप यादव के ससुर और लालू यादव के समधी चंद्रिका राय चुनाव हार गए हैं. 

परसा में आरजेडी के छोटेलाल ने जीत दर्ज की है. आपको बता दें कि परसा विधानसभा क्षेत्र में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) खुद भी प्रचार करने पहुंचे थे. यहां से, चंद्रिका राय की बेटी और लालू यादव की बहू ऐश्वर्या ने भी यहां से जमकर अपने पिता के लिए प्रचार किया था. 

फिलहाल यहां के नतीजे साफ हो गए हैं और इस सीट से आरजेडी ने जेडीयू को कड़ी शिकस्त दी है. वहीं, अब तक की तस्वीर के अनुसार नीतीश कुमार वापसी के संकेत नजर आ रहे हैं और बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. 

अभी तक की तस्वीर में एनडीए 132 सीटों पर और महागठबंधन 101 सीटों पर आगे है. वहीं, दल की बात करें तो बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है. बीजेपी जहां 77 सीटों पर आगे है, वहीं, जेडीयू 46, आरजेडी 67, कांग्रेस 18 सीटों पर फिलहाल आगे चल रही है. 

प्रारंभिक तौर पर मिले रूझानों के बाद बीजेपी और जदयू कार्यालय में कार्यकर्ता पहुंचने लगे और कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं है. नतीजे आने से पहले ही बीजेपी और जदयू के कार्यालयों में कार्यकर्ताओं का आना शुरू हो गया है. लोग को ढोलक, बैंड-बाजे के साथ खुशियां मना रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ता शंख बजाकर शंखनाद भी कर रहे हैं. इधर, बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई है.