जहानाबादः फर्जी दरोगा नकली पिस्टल के साथ गिरफ्तार, भारी संख्या में मिले सर्टिफिकेट
Advertisement

जहानाबादः फर्जी दरोगा नकली पिस्टल के साथ गिरफ्तार, भारी संख्या में मिले सर्टिफिकेट

जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर जीआपी और आरपीएफ की पुलिस ने एक फर्जी दरोगे को गिरफ्त में लिया है. 

जहानाबाद में फर्जी दरोगा को नकली पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है.

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद जिले में फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया गया है. जहानाबाद रेलवे स्टेशन पर जीआपी और आरपीएफ की पुलिस ने एक फर्जी दरोगे को गिरफ्त में लिया है. वहीं, फर्जी दरोगा के पास से नकली आई कार्ड साथ ही नकली पिस्टल भी बरामद किया गया है. वहीं, पुलिस तब सकते में रह गई जब एक स्कॉर्पियो गाड़ी जिसपर पुलिस लिखा था उससे भारी संख्या में सर्टिफिकेट बरामद किए गए.

जहानाबाद रेल परिसर में एक फर्जी दरोगा आरपीएफ और जीआरपीएफ के हत्थे चढ़ गया. पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी की जिसके बाद जांच के लिए जहानाबाद स्टेशन पहुंची थी. वहां स्टेशन परिसर में एक स्कॉर्पियो गाड़ी लगी थी जिस पर पुलिस लिखा था. पुलिस ने जब गाड़ी की जांच की तो उससे काफी संख्या में सर्टिफिकेट बरामद किए गए. पुलिस भी सकते में रह गई.

इसी जांच के दौरान फर्जी दरोगा सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया. जहानाबाद रेलवे परिसर में भोले भाले यात्री को धौंस दिखा कर ठगने का काम करता था. वहीं, गिरफ्तार फर्जी दरोगा के पास से नकली आईडी कार्ड, नकली 9 एमएम पिस्टल बरामद किया गया है.

इस संबंध में जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन परिसर में पुलिस के स्टीकर लगी स्कॉर्पियो गाड़ी की जांच के क्रम में फर्जी दरोगा सुनील कुमार को गिरफ्तार किया गया है, जो पाली थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार फर्जी दरोगा के पास से भारी मात्रा में सर्टिफिकेट भी बरामद की गई है

अब पुलिस सुनिल से पूछताछ कर रही है. वहीं, उसके साथ और कौन-कौन लोग जुड़े है यह भी पता लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि फर्जी दरोगा नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से बड़ी रकम की ठगी भी किया करता था.