बिहारः पति-पत्नी के झगड़े में बहनोई को मारा चाकू, मौत

पति-पत्नी के झगड़े को छुड़ाने के लिए गए बहनोई की साले ने चाकू मार कर हत्या कर दी.

बिहारः पति-पत्नी के झगड़े में बहनोई को मारा चाकू, मौत
जमुई में साले ने बहनोई की चाकू मारकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

जमुईः बिहार के जमुई जिले में साले ने अपने बहनोई की हत्या कर दी. पति-पत्नी के झगड़े को छुड़ाने के लिए गए बहनोई की साले ने चाकू मार कर हत्या कर दी. वहीं, मृतक का साला जोगेंद्र मांझी मौके से फरार हो गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

मृतक की पहचान खैरा थाना के गंगटी गांव निवासी राजकुमार के 32वर्षीय पुत्र पप्पू मांझी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि मृतक पप्पू मांझी लगभग 4 सालों से अपने ससुराल खैरा थाना के कागेसर गांव में रह रहा था.

बताया जाता है कि खैरा थाना क्षेत्र के कागेसर गांव में जोगेंद्र मांझी शराब के नशे में धुत था. और अपनी गर्भवती पत्नी को पीट रहा था. वहीं, जोगेंद्र के बहनोई पप्पू मांझी पति-पत्नी के झगड़े को छुड़ाने के लिए वहां पहुंचा. लेकिन जोगेंद्र ने पप्पू मांझी को पीछे से चाकू मार दिया.

पप्पू घायल होकर वहीं गिर गया. आनन-फानन में उसे इलाजे के लिए अस्पताल में भर्ती कराने ले जाया जा रहा था. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पप्पू के मृत्यु की खबर सुनते ही जोगेद्र मौके से फरार हो गया.

मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया. अब पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.