close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में बाढ़ का कहर, अब तक 14 की मौत, राजधानी पटना में हर तरफ पानी ही पानी

भागलपुर 2 अलग अलग जगहों पर दीवार गिरने से 6 लोगों के मारे जाने की खबर है. बरारी थाना क्षेत्र के हनुमान घाट के पास दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत की बात सामने आई है.

बिहार में बाढ़ का कहर, अब तक 14 की मौत, राजधानी पटना में हर तरफ पानी ही पानी

पटनाः बिहार में बारिश और बाढ़ का कहर जारी है. बिहार के 15 जिलों में रेड अलर्ट है, कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. बिहार में बारिश और बाढ़ के चलते 13 ट्रेनें लेट हैं 23 का रूट बदल दिया गया है.  राज्य में अभी तक 14 लोगों के मारे जाने की खबर है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दानापुर- खगौल रेलवे स्टेशन के पास यात्री से भरे ऑटो पर विशाल पेड़ गिरने से 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई, इस दुर्घटना में दो यात्री घायल हुए हैं. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है..

भागलपुर 2 अलग अलग जगहों पर दीवार गिरने से 6 लोगों के मारे जाने की खबर है. बरारी थाना क्षेत्र के हनुमान घाट के पास दीवार गिरने से 4 लोगों की मौत की बात सामने आई है. वहीं बरारो थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर में दीवार गिरने से दो लोगों की हुई है मौत की बात समाने आई है. अभी एसडीआरएफ की टीम मलबे को हटा रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि मलबे में और लोग दबे हो सकते हैं. 

मुंगेर के टेटिया बम्बर में ब्लॉक के पीछे पेड गिरने से 70 वर्षीय महिला की मौत हो गई . महिला अपने खेत मे घास काटने गयी थी. पटना में कल करंट लगने से एक किशोर की हुई थी मौत. कैमूर जिले के भभुआ में शनिवार को  लगातार बारिश होने के कारण मिट्टी के घर गिरने से दलित बस्ती में एक ही परिवार के 2 लोगों के मारे जाने की खबर है.

यह भी देखें: