कटिहारः महानंदा नदी में एक साथ चार बच्चियों के डूबने से मौत, मचा कोहराम

कटिहार के बलिया बेलौन थाना क्षेत्र के शिकारपुर में स्नान करने के दौरान महानंदा नदी में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई.

कटिहारः महानंदा नदी में एक साथ चार बच्चियों के डूबने से मौत, मचा कोहराम
कटिहार में चार बच्चियों के नदी में डूबने से मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले में बड़ा हादसा हो गया है. यहां महानंदा नदी में एक साथ 4 बच्चियों के डूबने की खबर आई है. बताया जाता है कि नदी में चार बच्चियों के डूबने से मौत हो गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं, गांववालों की मदद से बच्चों के शव को नदी से निकाला गया है.

घटना कटिहार के बलिया बेलौन थाना क्षेत्र के शिकारपुर की है. जहां स्नान करने के दौरान महानंदा नदी में चार बच्चियां डूब गई. चारो बच्चियों की मौत हो गई है. इस हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया है. परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बच्चियों के नदी में डूबने की खबर आग की तरह फैल गई. और नदी के पास ग्रामीणों की भीड़ लग गई. वहीं, चारों बच्चियों के शव को बरामद कर लिया गया है. घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

बताया जाता है कि मृतक बच्चियों में दो सगी बहनें भी शामिल हैं. खबरों के मुताबिक, नदी में नहाने के दौरान शनिवार को चार बच्चियों की मौत हो गई. ग्रामीणों ने चारों बच्चियों के शव को बाहर निकाल लिया है.

घटना के बारे बताया जा रहा है कि एक लड़की पहले डूब रही थी. इस दौरान सभी एक दूसरे के बचाने के दौरान गहरे पानी में चली गई. जिसके कारण डूबने से चारों की मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलने के बाद अधिकारी गांव में पहुंचे हुए है. एक साथ बच्चियों की मौत के बाद गांव में मातम का माहौल है. सभी के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.