close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः बेगूसराय में तीसरी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, स्कूल ड्राइवर की हो रही तलाश

बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में एक नाबालिक तीसरी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. मासूम बच्ची को 4 युवकों ने अपने हवस का शिकार बनाया है.

बिहारः बेगूसराय में तीसरी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप, स्कूल ड्राइवर की हो रही तलाश
बेगूसराय में तीसरी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप. (प्रतीकात्मक फोटो)

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में इंसानियत शर्मसार करने का मामला सामने आया है. बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र में एक नाबालिक तीसरी कक्षा की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. मासूम बच्ची को 4 युवकों ने अपने हवस का शिकार बनाया है.

मामला बेगूसराय के मटिहानी थाना क्षेत्र के सीतारामपुर की है. खबरों के मुताबिक एक तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया है. बताया जाता है कि बच्ची अपने ननिहाल कचहरी टोल रचियाही से अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान लुचो चौक के पास पुराना टोल रचियाही के बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया. 

बताया जाता है उसका नाम सुमित कुमार था जो गुरुकुल आश्रम उलाव स्कूल का ड्राइवर था. पीड़िता उसी स्कूल में पढ़ती है. काफी देर होने के बाद बच्ची जब घर नहीं पहुंची तो परिवारवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की. वहीं, शनिवार रात को लड़की घर पहुंची तो उसने परिवारवालों को बताया कि उसके साथ चार लड़कों ने गलत काम किया है तो सभी सन्न रह गए.

वहीं, रविवार को दरिंदे सुमित का भाई सोनू पीड़ित छात्रा का मोबाइल और कपड़ा पहुंचाने आया. उसे देख परिजनों ने उसे पकड़ लिया. वहीं, पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई.

पुलिस ने सोनू को हिरासत में लेकर थाने चली गई. वहां सोनू से पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हालांकि यह नहीं पता चला है कि इस मामले में एफआईआर हई है या नहीं. हालांकि पुलिस सुमित को तलाश रही है