सुपौलः पति को बंधक बनाकर पत्नी से बदमाशों ने किया गैंगरेप
Advertisement

सुपौलः पति को बंधक बनाकर पत्नी से बदमाशों ने किया गैंगरेप

बिहार के सुपौल जिले में एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. 

सुपौल में महिला के साथ गैंगरेप किया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

सुपौलः बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद है. सुबे में एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया जा रहा है. वहीं, पुलिस केवल जांच में जुटी है. साथ ही बढ़ते हुए अपराध के ग्राफ को रोकने में असफल हो रही है. महिलाओं के साथ छेड़खानी और रेप की वारदात काफी बढ़ गई है. बदमाशों इतने बेखौफ हो गए हैं कि महिलाओं की सुरक्षा पर अब सवाल खड़े हो रहे हैं.

बिहार के सुपौल जिले में एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. चौकाने वाली बात यह है कि महिला के साथ उसका पति साथ था. जिसके बावजूद बेखौफ बदमाशों ने महिला के पति को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस घटना के बाद महिला की स्थिति बेहद खराब है.

सुपौल के छातापुर थाना क्षेत्र में दरिंदगी की यह घटना दिल दहलाने वाली है. खबरों के मुताबिक, महिला रक्षाबंधन में भाई को राखी बांधने मायके गई थी. दो दिन पहले वह रात में पास के गांव में एक मेले में नाच देखन गई थी. वहां से रात को पति के साथ घर वापस लौट रही थी. इसी दौरान पहले से घात लगाए पांच बदमाशों ने पति की पिटाई कर उसे बेहोश कर दिया और महिला को बाइक पर बैठाकर लेकर चला गया.

बदमाशों ने महिला से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे पति के पास छोड़ दिया गया. बेहोशी के हालत में उसे घर लाया गया. लेकिन उसकी हालत काफी खराब है. वह दो दिनों से बेहोशी की हालत में हैं. वहीं, लोक-लाज से सभी सहमें हुए हैं. हालांकि बदमाशों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

हालांकि पुलिस जांच कर बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है. लेकिन दरिंदों को पुलिस कब तक गिरफ्तार करेगी. और साथ बेखौफ बदमाशों का आतंक पर पुलिस कब तक नकेल कसेगी यह सबसे बड़ा सवाल है.