गया गैंगरेपः पुलिस ने किया 10 लोगों गिरफ्तार, दो अपराधियों की पीड़िता ने की पहचान

गया में गैंगरेप की वारदात के बाद पुलिस हरकत में आकर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. और कोच थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है.

गया गैंगरेपः पुलिस ने किया 10 लोगों गिरफ्तार, दो अपराधियों की पीड़िता ने की पहचान
गया गैंगरेप मामले में पीड़िता ने दो लोगों की पहचान कर ली है. (फोटो प्रतीकात्मक)

गयाः बिहार में लगातार बेटियों को निशाना बनाया जा रहा है. बिहार स्थित गया जिले में रोंगटे खड़े कर देनेवाली शर्मनाक घटना सामने आयी है. जहां एक पति को बंधक बनाकर उसके सामने ही पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया गया. यही नहीं उनके साथ लूटपाट भी की गई. बेखौफ अपराधियों की इस हरकत के बाद जहां पुलिस हरकत में आकर 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, इलाके के थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया.

घटना गया के कोंच थाने इलाके के गुरारू प्रखंड में हुई है. जब एक व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटी के साथ गुरुआ स्टेशन से घर जा रहे तभी करीब एक दर्जन अपराधियों ने पहले उनसे लूटपाट की. फिर पति के हाथ-पैर बांधकर उसके सामने ही पत्नी और बेटी के साथ रेप को अंजाम दिया.

बताया जाता है कि अपराधियों ने घटना को अंजाम देने से पहले दो बाइक सवारों से भी लुटपाट की थी. इसके बाद उन्होंने पति, पत्नी और बेटी को निशाना बनाया. पहले उनसे लुटपाट की और फिर पति को बंधक बनाकर पत्नी और बेटी से गैंगरेप किया. 

बताया जाता है कि अपराधी अक्सर सड़क पर लुटपाट को अंजाम देते हैं. इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में दिखी. आईजी एनएच खान ने कार्रवाई करते हुए कोच थाना अध्यक्ष को निलंबित कर दिया है.

पुलिस अब लगातार छापेमारी कर रही है. कई थानों की पुलिस ने मिल कर छापेमारी कर 10 लोगों को हिरासत में लिया है. जिसमें से दो लोगों की पहचान पीड़िता ने कर ली है. अब दोनों लोगों से पुलिस पूछताछ कर अन्य लोगों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.