बिहार: सामानों की कालाबाजारी पर BJP नेता बोले- सरकार मुस्तैद, सरपंच दें साथ

बीजेपी नेता ने कहा कि अधिकारियों की टीम बनाई गई है. जहां कालाबजारी हो, सूचना दें, कार्रवाई होगी. साथ ही कालाबजारी रोकने में मुखिया और सरपंच साथ दें. कोरोना से निपटने के लिए दी गयी राशि का उपयोग करें

बिहार: सामानों की कालाबाजारी पर BJP नेता बोले- सरकार मुस्तैद, सरपंच दें साथ
निखिल आनंद ने कहा है कि कालाबाजारी रोकने के लिए सरकार की तरफ से पूरी मुस्तैदी की जा रही है.

पटनाकोरोना वायरस (Coronavirus) के बाद राज्यों में हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बाद हो रही जरूरी सामानों की कालाबाजारी को लेकर बीजेपी (BJP) प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि इसको रोकने के लिए सरकार की तरफ से पूरी मुस्तैदी की जा रही है.

बीजेपी नेता ने कहा कि अधिकारियों की टीम बनाई गई है. जहां कालाबजारी हो, सूचना दें, कार्रवाई होगी. साथ ही कालाबजारी रोकने में मुखिया और सरपंच साथ दें. कोरोना से निपटने के लिए दी गयी राशि का उपयोग करें.

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संदिग्धों और मरीजों के इलाज के लिए सांसदों और विधायकों की ओर से राशि दी गई है. उसे प्रशासन को सप्ताह भर में उपयोग करना चाहिए. साथ ही समय पर राशि का उपयोग होगा, तो लोगों को राहत मिलेगी.

बता दें कि कोरोना वायरस के संदिग्धों और मरीजों के इलाज के लिए विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गजों के साथ जनप्रतिनिधि भी मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. इसी क्रम में सांसद रामकृपाल यादव, कौशलेंद्र कुमार और रामप्रीत पासवान ने सहायता राशि अपने सांसद निधि से दी है. साथ ही राजगीर विधायक रवि ज्योति ने भी एक करोड़ देने की अनुशंसा की है.