बिहारः 'हम' पार्टी प्रवक्ता ने कांग्रेस की रैली को बताया फ्लॉप, कहा- 'माफियाओं ने जुटाई भीड़'

कांग्रेस की रैली को हम पार्टी के प्रवक्ता ने फ्लॉप बताया है.

बिहारः 'हम' पार्टी प्रवक्ता ने कांग्रेस की रैली को बताया फ्लॉप, कहा- 'माफियाओं ने जुटाई भीड़'
हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कांग्रेस रैली को फ्लॉप बताया है.

पटनाः बिहार में कांग्रेस द्वारा जन आकांक्षा रैली का आयोजन किया गया था. जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी समेत तीन राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए थे. साथ ही महागठबंधन के प्रमुख नेता भी रैली में शामिल हुए थे. रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने काफी जद्दोजहद की. लेकिन रैली को महागठबंधन के सहयोगी दल 'हम' के प्रवक्ता दानिस रिजवान ने फ्लॉप करार दिया है.

'हम' के प्रवक्ता दानिस रिजवान ने कहा कि कांग्रेस ने रैली पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है. कांग्रेस ने नौसिखिया की तरह इस रैली को किया है. उन्होंने कांग्रेस की रैली के लिए व्यवस्था पर सवाल उठाया और कहा यहां मंच पर बैठने तक की जगह नहीं थी. यहां तक की भीड़ भी अपेक्षा के मुताबिक नहीं जुटा पाई है.

रिजवान ने कहा कांग्रेस की रैली में कार्यकर्ताओं से ज्यादा माफियाओं द्वारा बुलाई गई भीड़ थी. कांग्रेस के कार्यकर्ता यहां नजर नहीं आ रहे थे. रैली में माफियाओं द्वारा भीड़ जुटाई गई थी. माफियाओं के सहारे रैली आयोजित की गई, इसलिए कांग्रेस की यह रैली पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है.

दानिस रिजवान ने यह भी कहा कि महागठबंधन के लिए कांग्रेस सही नहीं है. उन्होंने महागठबंधन के दलों से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के साथ महागठबंधन बनाने से पहले इस पर अच्छे तरीके विचार कर लेना चाहिए.

हालांकि आपको बता दें कि कांग्रेस की रैली के मंच पर हम के प्रमुख जीतनराम मांझी भी उपस्थित थे. वहीं, जब इस बारे में जीतनराम मांझी से प्रवक्ता के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर ऐसा कहा गया तो यह गलत हैं. कांग्रेस की रैली पूरी तरह से सफल थी. अगर ऐसा कहा गया है तो पार्टी की ओर से उनपर कार्रवाई की जाएगी.

बहरहाल कांग्रेस की रैली को जहां पार्टी के द्वारा सफल बताया जा रहा है. वहीं, महागठबंधन के दल हम पार्टी के प्रवक्ता ने ही आरोप लगाया है कि कांग्रेस की रैली फ्लॉप थी और माफियाओं के सहारे रैली में भीड़ जुटाई गई थी. वहीं, अब हम के प्रमुख ने कार्रवाई की बात कही है ऐसे में यह भी साफ है कि हम पार्टी में भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.