बिहार: मधेपुरा पहुंचे स्वास्थ्य सचिव, अस्पताल की व्यवस्था देख अधिकारी की लगाई क्लास
Advertisement

बिहार: मधेपुरा पहुंचे स्वास्थ्य सचिव, अस्पताल की व्यवस्था देख अधिकारी की लगाई क्लास

बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्य अमृत ने जेकेटीएमसीएच अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान अस्पताल की कुव्यवस्था  देख प्रधान  प्रत्यय अमृत अपना आपा खो दिए. 

अस्पताल की कुव्यवस्था देख प्रधान  प्रत्यय अमृत अपना आपा खो दिया.

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में कोरोना संकट के बीच बिहार सरकार के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्य अमृत ने जेकेटीएमसीएच अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान अस्पताल की कुव्यवस्था देख प्रधान  प्रत्यय अमृत अपना आपा खो दिया. 

उन्होंने अधीक्षक की जमकर क्लास लगाई. साथ ही मीडिया से बातचीत के दौरान साफ शब्दों में कहा कि मधेपुरा मेडिकल कालेज में सरकार के द्वारा इतनी बड़ी सुविधा दी गई है लेकिन जो सुविधा जनता को मिलनी चाहिए उससे मैं खुद भी संतुष्ट नहीं हूं. प्रधान सचिव ने कई मिनट तक स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों और जिलाधिकारी के साथ बात भी की और अस्पताल में सुविधाओं को सुलभ बनाने को लेकर कई अहम् निर्देश भी दिए.

आपको बता दें कि इस दौरान अधीक्षक पर विफरते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीयों ने कहा पहले आप पीएमसीएच को बर्बाद कर चुके हैं अब इसे बर्बाद करने में लगे हैं.बता दें कि प्रधान सचिव के मधेपुरा पहुंचने पर जगह-जगह अस्पताल कर्मी अपनी समस्याओं को लेकर उन्हें घेर रहे थे. कहीं नर्सिंग स्टाफ तो कहीं डाटा ओपरेटर तो कहीं लेव टेक्निसियन साहब को अपनी समस्याओं से अवगत कराने की गुहार लगा रहे थे.

हालांकि प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत किसी से नहीं मिले इससे कर्मियों में काफी नाराजगी भी देखी गयी. मेडिकल कालेज में समाचार संकलन के दौरान फोटो और वीडियो बनाने पर अस्पताल के अधीक्षक खुद अपनी नाकामियों को छुपाने को लेकर पत्रकारों पर आग बबूला हो उठे और उलझ भी गए.