आरजेडी नेता के काफिले ने बच्ची को रौंदा, लोगों ने किया सड़क जाम
Advertisement

आरजेडी नेता के काफिले ने बच्ची को रौंदा, लोगों ने किया सड़क जाम

बिहार के नवादा जिले में एक सड़क हादसे में बच्ची को कुचल दिया गया. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने छात्रा को रौंद दिया. हादसे में छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई. 

आरजेडी नेता के काफिले ने बच्ची को रौंद दिया.

नवादाः बिहार के नवादा जिले में एक सड़क हादसे में बच्ची को कुचल दिया गया. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने छात्रा को रौंद दिया. हादसे में छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई. बताया जाता है कि छात्रा गुरुवार को ट्यूशन पढ़कर वापस घर रुस्तमपुर लौट रही थी. इसी दौरान एक तेज गति से आ रही स्कॉर्पियो ने बच्ची को धक्का मार दिया.

घटना रोह प्रखंड कार्यालय के समीप हुई जब स्कॉर्पियो कौवाकोल की ओर से तेजी से आ रही थी. हादसे के बाद बच्ची को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, धक्का मारकर गाड़ी नवादा की ओर फरार हो गई.

खबरों के मुताबिक, हादसा तब हुआ जब आरजेडी नेता अपने समर्थकों के काफिले के साथ सड़क से गुजर रहा था. बताया जाता है कि कौवाकोल पूर्वी के जिला परिषद अजीत यादव गुरुवार को अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ आरजेडी की सदस्यता ग्रहण करने के लिए पटना जा रहा था. उसी काफिले की गाड़ी से बच्ची के साथ हादसा हुआ.

बच्ची को धक्का लगने के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और रोह-कौवाकोल मार्ग को जाम कर दिया. सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंच गई. वहीं, पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने में लगी थी. हालांकि काफी समझाने के बाद लोग समझ गए और जाम को खत्म कर दिया.