कटिहारः अस्पताल में कचरे के ढेर पर मिला नर कंकाल, मची सनसनी

बिहार के कटिहार जिले में अस्पताल के पीछे कचरे में मानव कंकाल मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

कटिहारः अस्पताल में कचरे के ढेर पर मिला नर कंकाल, मची सनसनी
कटिहार में अस्पताल परिसर के कचरे में कंकाल का अवशेष मिला है.

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले में अस्पताल के पीछे कचरे में मानव कंकाल मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, सरकारी अस्पताल प्रबंधन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

दरअसल कटिहार नगर थाना क्षेत्र के अड़गड़ा चौक के समीप कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल परिसर में नर कंकाल बरामद किया गया है. कर्मचारी राज्य बीमा अस्पताल में सफाई कर्मी परिसर के पिछले भाग से कूड़ा-कचरा उठाने का काम कर रहा था. इसी दौरान उसे कचरे में नर कंकाल के अवशेष मिले.

सफाई कर्मचारी नर कंकाल के अवशेष को देखकर दंग रह गया. फिर उसने इस बारे में स्थानीय लोगों को जानकारी दी. जिसके बाद वहां भीड़ जुट गई. वहीं, स्थानीय लोगों ने इसके बार में पुलिस को सूचना दी. तो पुलिस वहां पहुंची. फिर सफाई कर्मचारी की मदद से कंकाल के अवशेष को बाहर निकाला.

पुलिस नर कंकाल के अवशेष को अपने साथ थाने ले गई. वहीं, इस मामले में एसडीपीओ अनिल कुमार का कहना है कि अस्पताल परिसर के कचरे के पास से कंकाल रूपी हड्डी का ढांचा बरामद किया गया है. हालांकि उनका कहना है कि यह पता नहीं चल रहा है कि यह कंकाल आदमी है या जानवर का.

पुलिस ने कहा कि कंकाल के अवशेष को जांच के लिए फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा. फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में जांच आगे बढ़ाई जा सकती है. वहीं, मामला सामने आने के बाद अस्पताल के लोग भी सकते में है.