बिहारः जल संसाधन मंत्री की सभा में हंगामा, जेडीयू नेता और किसान आपस में भिड़े
Advertisement

बिहारः जल संसाधन मंत्री की सभा में हंगामा, जेडीयू नेता और किसान आपस में भिड़े

जहानाबाद में जल संसाधन मंत्री ललन सिंह की सभा में किसानों ने जोरदार हंगामा किया.

ललन सिंह की सभा में किसानों ने किया हंगामा.

जहानाबादः बिहार के जहानाबाद में जल संसाधन मंत्री ललन सिंह की सभा में किसानों ने जोरदार हंगामा किया. जिसके बाद दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए. बताया जाता है कि कार्यक्रम का आयोजन नगर भवन में आयोजित की गई थी. लेकिन कार्यक्रम के दौरान लाठी और डंडे चलने लगे.

दरअसल, जल संसाधन मंत्री ललन सिंह जहानाबाद के सेंधवा गांव में स्थित बलदईया नदी पर 15 करोड़ की लागत से बने बांध का उद्घाटन करने गए थे. वहीं, उद्घाटन के बाद जब टाउन हॉल में आयोजित सभा को ललन सिंह संबोधित कर रहे ते. उसी समय सैकड़ो किसानों ने पुनपुन नदी में बने बांध की ऊंचाई बढ़ाने को लेकर नारेबाजी कर रहे थे.

किसान सभा में ही हंगामा करने लगे. इसे देख जेडीयू कार्यकर्ता भड़क गए. कई कार्यकर्ता देखते ही देखते किसानों पर टूट पड़े और जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद दोनों ओर से लाठी और डंडा चलने लगा. इस घटना में दो किसानों का सिर फूट गया. कई अन्य घायल भी हो गए.

घायल किसानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया. हालांकि किसान लगातार ललन सिंह और सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे.

घटना की वजह से सभा में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, घटना के बारे में ललन सिंह ने कहा कि उन्हें पता नहीं ऐसा क्यों हुआ. उन्होंने कहा यहां केवल कुछ लोग नेतागिरी कर खुद को चमकाने का काम कर रहे हैं. उन्हें पता ही नहीं की सरकार क्या काम कर रही है.

अगर उन्हें ठीक से पता होता तो ऐसा कुछ नहीं होता. लेकिन नेतागिरी के लिए वह ऐसा करते रहते हैं. उन्हें नहीं पता कि नेतागिरी से विकास नहीं होता है. बल्कि विकास के लिए नेतागिरी की जाती है.