कोरोना की जंग में बिहार सबसे फिसड्डी, वर्तमान स्थिति के लिए नीतीश सरकार जिम्मेदार: RJD

आरजेडी नेता ने कहा कि, सरकार ने कोरोना को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है. तेजस्वी यादव हर समय आगाह करते रहे, लेकिन सरकार ने अनदेखी की.

कोरोना की जंग में बिहार सबसे फिसड्डी, वर्तमान स्थिति के लिए नीतीश सरकार जिम्मेदार: RJD
कोरोना की जंग में बिहार सबसे फिसड्डी, वर्तमान स्थिति के लिए नीतीश सरकार जिम्मेदार: RJD.

पटना: बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर बायनबाजी जारी है. इसी क्रम में आरजेडी ने एक बार फिर बिहार सरकार पर निशाना साधा है. पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि, कोरोना की जंग में बिहार सबसे फिसड्डी साबित हुआ है और मौजूदा हालात के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है.

आरजेडी नेता ने कहा कि, सरकार ने कोरोना को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) हर समय आगाह करते रहे, लेकिन सरकार ने अनदेखी की. उन्होंने कहा कि, सत्ता पक्ष तो आरजेडी के एमएलसी तोड़ने में लगी थी. पूरे देश में अनलॉक हो रहा है और बिहार लॉकडाउन में,ये सरकार के प्लानिंग की कमी है.

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि,  कोरोना से लड़ाई में सरकार दिशाहीन है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का ध्यान सिर्फ चुनाव पर है. पड़ोसी राज्यों की स्थिति बेहतर है. उन्होंने आरोप लगाया कि, हमलोग सिर्फ जेडीयू-बीजेपी सरकार की गलत प्लानिंग की वजह से कोरोना की मार झेल रहे हैं.

इधर, बीजेपी नेता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि, कोरोना से लड़ाई में सरकार कोई कोताही नहीं कर रही है. पहले टेस्टिंग 10 हजार हो रही थी, जिसे बढ़ाकर अब 20 हजार का लक्ष्य रखा गया है. पीपीई किट (PPE) पूरी तरह से मुहैया कराई जा रही है. सरकार पूरी तरह से कोरोना की लड़ाई में जुटी है.