Jahanabad: अपराधियों ने शौच करने जा रही युवती की लूटी इज्जत, थाने पहुंची पीड़िता
Advertisement

Jahanabad: अपराधियों ने शौच करने जा रही युवती की लूटी इज्जत, थाने पहुंची पीड़िता

Jahanabad news: पीड़िता के परिजन ने बताया कि किशोरी शौच के लिए गांव के बधार में गयी थी, तभी गांव के एक युवक अकेला पाकर उसे जबरन सुनसान जगहों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

अपराधियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया.(प्रतीकात्मतक तस्वीर)

Jahanabad: बिहार में अपराधियों का अपराध करना जारी है. इसी क्रम में अपराधियों ने शौच के लिए घर से बाहर निकली एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. वहीं, पीड़िता के पिता के बयान पर महिला थाने में गांव के ही एक युवक के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है.

दरअसल, मामला है शकूराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है. वहीं, घटना के संबंध में पीड़िता के परिजन ने बताया कि किशोरी शौच के लिए गांव के बधार में गयी थी, तभी गांव के एक युवक अकेला पाकर उसे जबरन सुनसान जगहों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इधर, महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि उसकी बेटी बीते 15 अप्रैल को शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. इसी क्रम में पहले से घात लगाए गांव का एक युवक उसे जबरदस्ती उठा लिया और गांव से कुछ दूरी पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें-Munger: एक कुख्यात महिला, जो माहिर थी गोलियों की रासलीला खेलने में, लेकिन अब काटेगी जेल की हवा

वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद जब वे लोग थाना आने लगे तो तो उसे धमकी देकर रोक लिया गया. लेकिन वो किसी तरह पहले शकूराबाद थाना पहुंचा. इसके बाद वहां से उसे महिला थाना भेजा गया. इधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की की मेडिकल जांच कराई गई है. वहीं, आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

(इनपुट-मुकेश कुमार)