ब्रजेश ठाकुर के बयान पर जेडीयू ने कहा- 'घिनौना काम कर अब कांग्रेस की याद आ रही है'
Advertisement

ब्रजेश ठाकुर के बयान पर जेडीयू ने कहा- 'घिनौना काम कर अब कांग्रेस की याद आ रही है'

जेडीयू के नेता राजीव रंजन ने कहा है कि ब्रजेश ठाकुर को अब कांग्रेस की याद आ रही है. उनके खिलाफ इतने साक्ष्य हैं.

जेडीयू नेता राजीव रंजन ने कहा ब्रजेश ने राज्य को शर्मसार कर दिया.

पटनाः मुजफ्फरपुर रेप कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने अपने बयान में कहा है कि उन्हें राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है. समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति से उनकी फोन पर बात हुई इसे लेकर खुलासा हुआ तो, ब्रजेश ने कहा कि उनसे केवल राजनीतिक बातचीत हुई है. 

ब्रजेश ठाकुर का कहना है कि उस पर लगे सभी आरोप निराधार है और गलत है. वह मुजफ्फरपुर से चुनाव लड़ने का मन बना रहे थे. और वह कांग्रेस में जाना चाहते थे, इसलिए उन्हें फंसाने की साजिश रची गई है.

इस बयान पर जेडीयू के नेता राजीव रंजन ने कहा है कि ब्रजेश ठाकुर को अब कांग्रेस की याद आ रही है. उनके खिलाफ इतने साक्ष्य हैं. और जिस तरीके का घिनौना काम उन्होंने किया है, आज पूरा राज्य शर्मसार है. पत्रकारिता के पवित्र कर्त्वय के निर्वाहन में भी उन्होंने दायित्व का दुरुपयोग किया. लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर भी सवाल खड़ा होने लगा है. पत्रकार जिन्हें कहीं भी आने जाने की आजादी थी इस पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दी है. 

आज पूरे देश में गूंज है, सुप्रीम कोर्ट से भी कहा जा रहा है और संसद में भी आवाज उठ रही है. वहीं, विपक्ष भी निशाना साध रही है. ब्रजेश ठाकुर ने जो काम किया उसकी तो शख्त सजा है लेकिन सविधान के अनुसार उसे कठोर सजा जरुर मिलेगी. 

उन्होंने कहा कि पहले ही कहा जा चुका है कि जिसके भी खिलाफ सबूत मिलेंगे उनपर कार्रवाई होगी. जांच चल रहा है अगर मंजू वर्मा के खिलाफ भी सबूत मिलेंगे तो नीतीश कुमार उनपर भी कार्रवाई करने में पीछे नहीं हटेंगे. नीतीश सरकार के 13 सालों में ऐसा कोई गलत फैसला नहीं लिया गया है.

वहीं, ब्रजेश ठाकुर से फोन कॉल्स के खुलासे के बाद समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे की मांग और तेज हो गई है. विपक्ष ने इस्तीफे की मांग को और भी तेज कर दिया है.